Dream Astrology: सपने में सांप, शिवलिंग या मंदिर दिखाई देना शुभ या अशुभ, जानिए मतलब

Must Read

Dream Astrology: सावन का महीना चल रहा है. ऐसी मान्यता है कि इस महीने जो लोग भगवान शिव की सच्चे मन से अराधना करते हैं, उन पर भोलेनाथ की विशेष कृपा बरसती है. भगवान शिव जिससे प्रसन्न रहते हैं, उन्हें कोई न कोई संकेत जरुर देते हैं. ये संकेत हमे सपनों के माध्यम से देते हैं. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे सपने के बारे में बता रहे हैं, जो यदि आपको सावन के महीने में दिखाई देता है, तो समझिए भगवान शिव आप से प्रसन्न हैं और आपको बहुत जल्द कोई खुशखबरी मिलने वाली है. आइए जानते हैं इन सपनों के बारे में…

सावन में सपने में शिवलिंग देखना
सावन माह में सपने में शिवलिंग दिखाई दे तो यह बहुत ही शुभ संकेत है. सपने में शिवलिंग दिखाई देने के मतलब है कि भगवान शिव आपसे प्रसन्न हैं और आपकी मनोकामना बहुत जल्द ही पूर्ण होने वाली है. सपने में शिवलिंग दिखाई देने का मतलब है कि आपके लाइफ से परेशानियों का अंत होने वाला है और कहीं से अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है.

सपने में शिव मंदिर देखना
यदि आपको सपने में भगवान शिव का मंदिर दिखाई दे, तो यह बहुत शुभ संकेत है. ऐसे सपने का मतलब है कि आपके जीवन में मुश्किल समय चल रहा है और आप परेशानियों का सामना कर रहे हैं तो उन सबका अंत होने वाला है. यदि सावन में आपको भगवान शिव का मंदिर दिखे तो यह सपना बहुत भाग्यशाली होता है. ऐसे में आप अगले दिन उठकर भगवान शिव के मंदिर में जाकर पूजा अर्चना अवश्य करें.

सपने में सुनहरे रंग का सांप दिखाई देना
यदि आपको सपने सुनहरे यानी गोल्डेन रंग (गेहुंआ) का सांप दिखाई दे तो यह सपना बहुत शुभ होता है. ऐसे सपने का मतलब है कि आप पर महादेव प्रसन्न हैं और आपकी मनोकामना बहुत जल्द ही पूर्ण होने वाली है.

ये भी पढ़ेंः Vastu Tips: गाड़ी में आज ही रख दें ये चीजें, नहीं होंगे दुर्घटना के शिकार!

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

अमेरिका और इजराइल के बीच मतभेद आ गया सामने? गोला बारूद की सप्लाई पर लगा दी रोक; जानिए प्रकरण

America israel Relation: इजराइल और अमेरिका के बीच की मतभेद अब सामने आने लगी है. ऐसा इसलिए क्योंकि अमेरिका...

More Articles Like This