High Salary Job for Girls: खूबसूरत लड़कियों के लिए खुशखबरी! इस काम में कमाई 1 करोड़, खाना और रहना मुफ्त

Must Read

Best Jobs For Womens: हमारी जिंदगी में जॉब सैटिफेक्शन होना बहुत जरूरी है, लेकिन हर किसी को मनमुताबिक जॉब नहीं मिलती है. अगर नौकरी अच्छी मिल जाती है, तो सैलरी नहीं और अगर सैलरी अच्छी मिलती है, तो सैटिफेक्शन नहीं मिलता. वहीं, दुनिया में कुछ ऐसे लोग भी हैं, जो जॉब और सैलरी दोनों से खुश हैं.

ऑस्ट्रेलिया में एशली नाम की एक ऐसी लड़की है, जो साल में केवल 6 माह काम करती है. बाकी दिन केवल आराम करती है. इस मैडम की कमाई और इंसेटिव मिलाकर सीटीसी लगभग एक करोड़ तक पहुंच जाता है. हालांकि, घनी आबादी वाले देश में ऐसा प्रोफेशन और नौकरी दूर की कौड़ी है.

यह भी पढ़ें- Highest Salary Jobs: ये कोर्स करके बन जाएगा आपका फ्यूचर, इस फील्ड के महारथी बन पाएं मोटी कमाई

नेवी जैसी नौकरी करती है ये लड़की
आपको बता दें कि ऑस्‍ट्रेल‍िया ग्‍लैमरस ट्रक ड्राइवर साल के लगभग 1 करोड़ रुपये कमा रही हैं. एशली की मानें, तो उनका खाना और घूमना सबकुछ फ्री है. वह पानी के जहाज वाली नौकरी यानी नेवी की तरह साल में 6 महीने आराम भी करती हैं. दरअसल, एशली ने खुद ही अपनी कहानी खुद शेयर की है. उनके जॉब के बारे जब लोगों ने जाना, तो दंग रह गए. आपको बता दें कि एशली माइनिंग इंडस्ट्री से जुड़ी हैं. इसमें उन्हें अच्छी सैलरी के साथ ही हर महीने भत्ता और बोनस भी मिलता है. कुल मिलाकर वो अपनी शर्तों पर काम करती हैं.

टिकटॉक पर भी हिट हैं एशली
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ब्यूटीफुल एशली टिकटॉक पर भी एक्‍ट‍िव हैं. उनके हजारों फॉलोअर्स हैं. अपने वीडियो में वो कई बार लाइफ ऑन रोड के बारे में चर्चा भी करती हैं. उनकी मानें तो, वो एक ऐसी ‘रियल गर्ल’ हैं, जो दिखावा नहीं करती है. वहीं, लोगों का कहना है कि ट्रक ड्राइवर का पेशा उनके लिए सही नहीं है, कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी करते हैं, लेकिन वो परेशान नहीं होती. उन्हें इग्नोर कर देती हैं.

Latest News

Maharashtra News: कांग्रेस ने दलितों-पिछडों के अधिकार को छीनने का किया अपराध: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने आरक्षण...

More Articles Like This