Burj Khalifa पर कल पाकिस्तानी झंडे को लेकर मचा था घमासान, आज शान से लहराता नजर आया तिरंगा

Must Read

Indian Flag on Burj Khalifa: कल बुर्ज खलीफा पर पाकिस्तान का झंडा न दिखने का वीडियो वायरल हुआ था. एक क्लिप वायरल हुआ. इसके बाद कुछ पाकिस्तानी नागरिकों ने संयुक्त अरब अमीरात में बुर्ज खलीफा पर पाकिस्तान का झंडा प्रदर्शित नहीं करने पर अपनी पीड़ा व्यक्त की. वहीं, आज बुर्ज खलीफा पर बड़े शान से भारत का तिरंगा नजर आया. दुनिया की सबसे ऊंची इमारत को भारतीय राष्ट्रीय ध्वज से रोशन करने के वीडियो ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया है.

नए वीडियो में भारत का राष्ट्रगान बज रहा है. इस वीडियो में देख सकते हैं कि दुनिया की सबसे ऊंची इमारत पर राष्ट्रीय ध्वज प्रदर्शित हो रहा है, जो हर भारतीय के गर्व की बात है. वहीं, कल सैकड़ों पाकिस्तानियों ने बुर्ज खलीफा पर पाकिस्तानी झंडे न नजर आने पर अपनी निराशा व्यक्त की थी, जब उम्मीद के मुताबिक बुर्ज खलीफा पर पाकिस्तान का झंडा नहीं नजर आया. इस वीडियो में पाकिस्तानी नागरिकों का बड़ा समूह आधी रात को बुर्ज खलीफा के पास इकट्ठा हो गया. पाकिस्तानी लोगों को उम्मीद थी कि बुर्ज खलीफा को उनके राष्ट्रीय ध्वज के रंगों से सजाया जाएगा.

हालांकि, संयुक्त अरब अमीरात के राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री और दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम ने पाकिस्तान को उसके स्वतंत्रता दिवस पर शुभकामनाएं दीं. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “आजादी के 77 साल पूरे होने का जश्न मनाने पर पाकिस्तान को बधाई.”

Latest News

अमेरिकी विश्वविद्यालय बन रहे फिलिस्तीन समर्थक प्रदर्शन का केंद्र, उबल रहा छात्रों का गुस्सा

International News: फिलिस्तीनी के समर्थन में छात्रों के विरोध ने बीते कुछ दिनों से अमेरिका को हिला दिया है....

More Articles Like This