भगवान दुश्मन को भी दे ऐसी Girlfriend, जानिए Boyfriend के किडनैपर बनने की कहानी

Must Read

Kanpur Crime: यूपी के कानपुर में छात्रा के अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया था. बर्रा से अपहृत छात्रा के लखनऊ में दोस्त के साथ घूमने का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद अपहरण की कहानी अलग ही नजर आ रही है.

मुंह में कपड़ा भराके लगा था टेप
आपको बता दें कि लड़की के पिता के मोबाइल पर उसका मुंह बंधा वीडियो भेजा गया था. वहीं, पड़ताल के दौरान लड़की कानपुर और लखनऊ में अपने ही दोस्त के साथ घूमती नजर आई है. पुलिस ने इसका सीसीटीवी फुटेज भी हासिल कर लिया है. वीडियो में लडकी के हाथ-पांव बंधे नजर आ रहे थे. उसके मुंह में कपड़ा भराके टेप लगाया गया था. इसके अलावा ऑडियो मैसेज में 10 लाख रुपए फिरौती मांगी गई.

किडनैपर छात्रा का दोस्त?
जानकारी के मुताबिक ये आवाज छात्रा के दोस्त की ही बताई जा रही है. जब लड़की के पिता को फिरौती का मैसेज मिला, उसके लगभग 4 घंटे बाद लखनऊ सेंट्रल स्टेशन के पास के एटीएम से पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिला, जिसमें लड़की अपने दोस्त के साथ नजर आ रही है. जब पुलिस ने लड़की के घर के आसपास के फुटेज खंगाले, तो शास्त्री चौक, अस्पताल चौक, सचान चौराहा, पटेल चौक समेत लगभग आधा दर्जन इलाकों के दोनों पैदल जाते नजर आ रहे हैं.

इमोशनल अत्याचार था या प्यार?
पुलिस की छानबीन में ये पता चला कि अपहरण की कहानी रचने वाले लड़की के बॉयफ्रेंड राज पर काफी कर्ज में था. लड़की ही उसका खर्चा उठाती थी. लड़की उसे खाना तक खिलाती थी. वहीं, खुद कुछ करने के बजाए राज लगातार गर्लफेंड के सामने अपनी आर्थिक समस्या का रोना रोकर उससे मदद लेता रहता था. ये इमोशनल अत्याचार था या प्यार से जरुर सोचने वाली बात है.

अपहरण के आरोपी के घर पहुंची पुलिस
आपको बता दें कि जांच पड़ताल के दौरान जब पुलिस अपहरण के आरोपी राज के घर पहुंची, तो उसकी दीवारों पर लिखा था, “आपका पूरा कर्ज मैं अपने दम पर दूंगा. इस घर में सब के सब पैसों के भूखे हैं. मुझे मेरी काबिलियत पर पूरा भरोसा है. एक दिन बहुत बड़ा काम करूंगा. मैं बहुत बुरा हूं… मुझे एक तारीख तक एक लाख रुपये चाहिए.” दीवार पर ये भी लिखा मिला, “अब अपनी जिंदगी बेहतर करूंगा.”

चाची ने खोले सारे राज
छात्रा की चाची ने पुलिस के सामने पूरा राज खोल दिया है. उन्होंने बताया कि दोनों के गायब होने से 2 दिन पहले भतीजी से राज का झगड़ा हुआ था. उन्होंने बताया कि आवाज सुनकर वो छत पर पहुंची. वहां वह राज से कह रही थी कि मुझे कालेज में एडमिशन के लिए 2 लाख रुपये चाहिए. इसी के साथ वह यह भी कह रही थी कि रुपये वापस करो. इसके बाद उन्होंने ही दोनों के बीच बचाव कराया था. फिलहाल, पुलिस दोनों की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें- क्या दिल पर पत्थर रख पत्नी की अंतिम इच्छा पूरी करेगा पति, एक्स के साथ…

Latest News

इंद्रियों को यदि भगवद रस का स्वाद चखाया जाए, तो जगत के तमाम रस लगने लगेंगे फीके: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, मिष्ठान्न और चाय- प्रत्येक वस्तु प्रभु को अर्पण कर...

More Articles Like This