Lalu Yadav ने ली राहुल पर चुटकी या किया तंज, क्या Rahul Gandhi को मिल पाएगी दुल्हन या 2024 की चुनावी सिमरन

Must Read

Opposition Meeting: 23 जून (शुक्रवार) को बिहार की राजधानी पटना में विपक्षी दलों ने अपनी एकता दिखाई. सीएम नीतिश कुमार के आव्हान पर कुल 15 दलों के विपक्षी नेता इस बैठक में शामिल हुए. आरजेडी के मुखिया लालू प्रसाद यादव लंबे समय बाद किसी राजनीतिक बैठक में शामिल हुए थे. लालू यादव हों और हंसी मजाक ना हो ये कैसे हो सकता है. दरअसल, लालू यादव ने राहुल गांधी को लेकर एक बयान दिया. लालू प्रसाद यादव ने कहा कि इस बात का दुख है कि आपने (राहुल गांधी) शादी नहीं की, लेकिन वक्त अभी भी है आप शादी करिए. सभी लोग बराती बनने को तैयार हैं. हालांकि ये कह पाना थोड़ा मुश्किल है कि उन्होंने तंज कसते हुए कहा या चुटकी लेते हुए कहा.

यह भी पढ़ें- Opposition Meeting: बिहार में ठगों की आई बरात, युवराज बने हैं ‘सहबाला’: अश्विनी चौबे

पीएम वाला दुल्हा बनाने की हुई बात
इस बायान के बाद सोशल मीडिया पर तरह तरह की बाते की जाने लगी है. यहां तक कहा जा रहा है कि लालू यादव नें इशारों ही इशारों में उनको पीएम बनाने की बात कही तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि ये मात्र मजाक भर था. लेकिन इस बात से भी नकारा नहीं जा सकता है कि विपक्ष ने एक जुटता तो दिखाई लेकिन पीएम पद के लिए किसी चेहरे पर मुहर नहीं लग पाई है. विपक्ष की अगली बैठक 12 जुलाई को शिमला में होगी. इस बैठक में भी सभी को न्योता है कौन कौन शामिल होगा ये देखने वाली बात होगी.

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: नीतीश की अगुआई में बैठक का आगाज, क्या विपक्ष के सिर सजेगा जीत का ताज?

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कसा था तंज

पटना में हुई विपक्ष की बैठक को लेकर बीजेपी ने लगतार हमलावर है. केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने इस बैठक पर जमकर तंज कसा था. उन्होंने कहा, ‘बिहार में ठगों की बड़ी बरात आई है, जिसका सहबाला युवराज बने हुए हैं. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचारियों, वंशवादियों और आतंकवादियों की बरात है. ठगों की बरात का दूल्हा कौन होगा, यह किसी को पता नहीं है. बारात सज गई मंडप सज गया, लेकिन दूल्हा का पता नहीं है. जब जेपी आंदोलन की शुरुआत किया था, तब 25 जून को कांग्रेस ने लोकतंत्र की हत्या की थी. कांग्रेस की गोद में बैठकर देश के लुटेरे देश को लूटने चला हैं.’

कौन कौन हुआ था शामिल
विपक्ष एकता वाली बैठक में उद्धव ठाकरे, अखिलेश यादव, सीताराम येचुरी, राघव चड्ढा, राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी, दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती, दीपंकर भटाचार्य, डी राजा और संजय सिंह ने हिस्सा लिया था.

Latest News

NSD के भारत रंग महोत्सव की 25वीं वर्षगांठ के समापन समारोह में भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के CMD उपेंद्र राय को किया गया सम्मानित

संस्कृति मंत्रालय और एनएसडी ने देश भर में 1 फरवरी से दुनिया के सबसे बड़े अंतराष्ट्रीय थियेटर फेस्टिवल भारत...

More Articles Like This