Aligarh Crime: जानिए कौन है ये ‘सड़क छाप’ नेता, सफारी कार में नशीला पदार्थ खिलाकर मॉडल से Rape करने का लगा आरोप

Must Read

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) में एक व्यक्ति पर नशीला पदार्थ खिलाकर मॉडल ने बलात्कार (Rape) का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि आरोपी सपा का युवा नेता है. जानकारी के मुताबिक नशीला पदार्थ खिलाकर मॉडल से सफारी कार में वारदात को अंजाम दिया गया. इस मामले में पीड़िता की तहरीर पर पुलिस (Aligarh Police) ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. दरअसल, ये बात भी सामने आ रही है कि अलीगढ़ की रहने वाली मॉडल से पुराने संबंध हैं. वहीं, मॉडल मीडिया के कैमरे के सामने आने से बच रही है. पुलिस इस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है. मामला क्वारसी थाना इलाके का है.

फेसबुक के माध्यम से हुई मुलाकात
पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार शहर के क्वार्सी थाना इलाके की रहने वाली एक मॉडल पीड़िता का आरोप है कि वह साल 2022 में नोएडा में कार्य कर रही थी, फरवरी 2022 में एक व्यक्ति कौशल आनंद पुत्र उदय भानसिंह निवासी जेसी अपार्टमेंट द्वितीय फ्लोर, आर्य नगर कॉलोनी, किशनपुर तिराहा रामघाट रोड अलीगढ़ में रहने वाले व्यक्ति ने फेसबुक के माध्यम से मेरा नंबर लेकर मुझसे बातें करनी शुरू कर दी. इसके बाद व्हाट्सएप नंबर लेकर बातें करने लगा. तब उसने बताया था कि उसकी शादी नहीं हुई है. धीरे-धीरे उसने मुझसे बातें बढ़ाना शुरू कर दिया. इस दौरान आरोपी ने 19 या 20 अप्रैल 2022 की शाम मुझे रेस्टोरेंट ले जाने के बहाने अपनी सफारी कार में बिठा लिया.

कार में पिलाई कोल्ड ड्रिंक
कार में ही उसने कोल्ड ड्रिंक पिलाया. इसके बाद वह मुझे अपने साथ उसके घर के पास आर्य नगर कॉलोनी में ले गया. वहां उसने साइड में अपनी गाड़ी खड़ी कर दी. पीड़िता ने बताया कि कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद उसे कुछ नशा सा हो गया था. इस कारण वह ज्यादा प्रतिरोध नहीं कर पाई. इसके बाद आरोपी कौशल आनंद ने अपनी गाड़ी में बिना मर्जी और सहमति के बलात्कार किया. पीड़िता की मानें तो शायद उसने कोल्ड ड्रिंक में कुछ मिलाया था. इसके बाद मुझे घर के पास छोड़ गया, शर्म व लोक लज्जा की वजह से मैंने इसकी शिकायत उस समय नहीं की.

फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की देता था धमकी
पीड़िता की मानें, तो शिकायत न करने के कारण आरोपी के हौसले और बढ़ गए. उसने मुझे शहर से बाहर इधर-उधर घुमाना फिराना शुरू कर दिया. जबरदस्ती छोटे-मोटे गिफ्ट भी देता था. उसने मेरे कुछ फोटो भी लिए थे, जिन्हें वह सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देता था. इसके बाद आरोपी से बचने के लिए पीड़िता सितंबर 2022 में मुंबई चली गई. वहां वह फ्लैट लेकर रहती थी. उसकी बात का पता इसने कहीं से कर लिया और मुंबई भी पहुंच गया. साल 2022 के अप्रैल और मई महीने में आरोपी ने मेरे साथ मेरी बिना मर्जी गलत काम किया. इसका विरोध करने पर मारपीट भी करने लगा. इसका वीडियो भी है.

मामले में सीओ तृतीय ने दी जानकारी
इस मामले में सीओ तृतीय अशोक कुमार सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि थाना क्वार्सी में एक महिला द्वारा नशीला पदार्थ खिलाकर संबंध बनाने के मामले में प्रार्थना पत्र मिला है. इस मामले में तत्काल संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत करके विधिक कार्रवाई की जा रही है.

Latest News

Bangladesh MP Murder: बांग्लादेश के सांसद की कोलकाता में हत्या, इलाज के लिए आए थे भारत; टुकड़ों में मिली लाश

Bangladesh MP Murder: पश्चिम बंगाल के कोलकाता से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां बांगलादेश...

More Articles Like This