Russia-Ukraine War: Vladimir की बगावत पर भड़के Putin, बोले- सेना के खिलाफ हथियार उठाने वाला हर कोई है गद्दार

Must Read

Russia-Ukraine War: रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) की परेशानियां बढ़ गई हैं. जानकारी के मुताबिक व्‍लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) को वैगनर ग्रुप के चीफ येवगेनी प्रिगोझिन (Yevgeny Prigozhin) ने सत्ता से उखाड़ फेंकने की धमकी दी है. वैगनर ग्रुप (Wagner Group) के लड़ाके मॉस्को की तरफ तंजी से बढ़ रहे हैं. रूसी सेना को उन्‍हे रोकने के लिए तैनात कर दिया गया है.

ये भी पढ़े:- Ram Charan Daughter: न्यू बोर्न बेबी के साथ नजर आए Ram Charan, RRR स्टार ने कुछ यूं किया फैंस का शुक्रिया

रूसी रक्षा मंत्रालय ने येवगेनी प्रिगोझिन (Yevgeny Prigozhin) की धमकी के बाद उनके खिलाफ अरेस्‍ट वारंट जारी कर दिया है. वैगनर ग्रुप (Wagner Group) ने रूसी राष्‍ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) के खिलाफ तख्तापलट का एलान कर दिया है. रूसी सेना ने मॉस्‍को की तरफ बढ़ रहे वैगनर ग्रुप (Wagner Group) के लड़ाकों को रोकने के लिए सड़कों पर टैंक उतार दिए हैं.

ये भी पढ़े:- Super Sports Bike: इस बाइक को देखकर Mercedes वालों को भी हो जाती है जलन, कीमत जान हो जाएंगे हैरान

सेना के खिलाफ हथियार उठाने वाला हर कोई गद्दार

येवगेनी प्रिगोझिन (Yevgeny Prigozhin) द्वारा सशस्त्र विद्रोह का आह्वान करने और अपने सैनिकों के साथ एक प्रमुख रूसी शहर में पहुंचने के बाद रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) ने शनिवार को राष्ट्र को संबोधित किया। इस दौरान उन्‍होंने कहा, सेना के खिलाफ हथियार उठाने वाला हर कोई गद्दार है.

उन्‍होंने आगे कहा कि वैगनर ग्रुप ने रूस की पीठ में छुरा घोंपा है. राष्‍ट्रपति पुतिन ने चेतावनी देते हुए कहा कि वह रूस की रक्षा के लिए कुछ भी करेंगे. उन्‍होंने लोगों और रूस की रक्षा का वादा करते हुए भाड़े के प्रमुख द्वारा सशस्त्र विद्रोह को विश्वासघात करार दिया.

ये भी पढ़े:- कड़ी सुरक्षा के बीच Amit Shah पहुंचे श्रीनगर, प्रताप पार्क में बलिदान स्तंभ की रखी आधारशिला

Latest News

दिल्ली पहुंची बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना, इन मुद्दो पर होगी द्विपक्षीय वार्ता

Sheikh Hasina reached Delhi: बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना दो हफ्ते के अंदर दूसरी बार भारत दौरे पर आई...

More Articles Like This