Totake: नौकरी और कारोबार में होगी मनचाही तरक्की, करें नींबू मिर्च के ये चमत्कारी उपाय

Must Read

Nimbu Mirchi Ke Totake: सनातन धर्म में टोने-टोटके का प्रचलन सदियों से चला आ रहा है. अक्सर लोग परेशानियों से निजात पाने के लिए टोने-टोटके का इस्तेमाल करते हैं. अगर आप अपने करियर, नौकरी या कारोबार में आ रही समस्या से परेशान हैं, तो आज हम आपको नींबू मिर्च के कुछ ऐसे टोटके बता रहे हैं, जिसे करने से आपकी सोई हुई किस्मत जग जाएगी और आपके करियर, नौकरी या कारोबार में आ रही समस्या दूर हो जाएगी और आपको मनचाही तरक्की मिलनी शुरू हो जाएगी. आइए जानते हैं इन उपायों के बारे में…

नौकरी में आ रही समस्या के लिए
यदि आप बेरोजगार हैं और नौकरी नहीं मिल रही है या लंबे समय से किसी पद पर नौकरी कर रहे हैं और प्रमोशन नहीं मिल रहा है, किसी दिन शुभ मुहूर्त में बिना दाग वाला नींब लें. नींबू को जेब में रख लें. इसे दोपहर 12 बजे किसी सुनसान चौराहे पर जाकर चार टुकड़े कर के चारों दिशाओं में दूर-दूर फेंक दें. इस उपाय को करने से बेरोजगारी की समस्या दूर हो जाएगी और आपको मनचाही नौकरी मिल जाएगी.

कारोबार में लाभ के लिए
यदि आपका बिजनेस मंदा चल रहा है और बार-बार घाटे का सौदा करना पड़ रहा है, तो आप शनिवार के दिन नींबू के इस उपाय को करें. शनिवार के दिन नींबू लें और उसे अपने दुकान या ऑफिस में चारों दीवारों से लगाएं. इसके बाद नींबू के चार टुकड़े करके उसे चारों दिशाओं में फेंक दें. इस उपाय को करने से आपके व्यवसाय पर पड़ी बूरी नजर दूर हो जाएगी और आपको मनचाहा लाभ मिलना शुरू हो जाएगा.

नौकरी-व्यापार में लाभ के लिए
यदि आपके नौकरी या व्यापार में किसी भी तरह की परेशान आ रही है तो जिस जगह पर काम करते हैं या अपने वर्क डेस्क के पास 7 हरी मिर्च रख दें. ध्यान रहे कि इसे ऐसे स्थान पर रखें, जहां किसी की नजर न पड़े. इस उपाय को करने से आपके नौकरी या व्यापार में आ रही बाधा दूर हो जाती है.

ये भी पढ़ेंः HASTA REKHA: हथेली की ये रेखाएं बनाती हैं सरकारी नौकरी के योग, देखिए आपके हाथ में है या नहीं!

व्यवसाय में लाभ के लिए
यदि आपकी किस्मत साथ नहीं दे रही है और आप जिस काम में हाथ लगा रहे हैं, उसमें सफलता नहीं मिल रही है, तो आप नींबू के इस टोटके को अपना सकते हैं, इसके लिए आप एक नींबू लें और इसे अपने सिर के ऊपर 07 बार वारें. इसके बाद नींबू के दो टुकड़े कर दें और बाएं हाथ के टुकड़े को दाईं तरफ और दाएं हाथ के टुकड़े को बाईं तरफ फेंक दें. ऐसी मान्यता है कि इस उपाय को करने से आपकी बंद किस्मत खुल जाएगी और आपकी मनचाही इच्छा पूर्ण होगी.

ये भी पढ़ेंः MORNING TIPS: सुबह उठते ही गलती से भी ना देखें ये चीजें, वरना पूरा दिन रहेंगे परेशान

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Maharashtra News: कांग्रेस ने दलितों-पिछडों के अधिकार को छीनने का किया अपराध: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने आरक्षण...

More Articles Like This