Hasta Rekha: हथेली की ये रेखाएं बनाती हैं सरकारी नौकरी के योग, देखिए आपके हाथ में है या नहीं!

Must Read

Hasta Rekha for Govt Job: ज्योतिष शास्त्र में जन्म समय के हिसाब से ग्रह नक्षत्रों के चाल के अनुसार भविष्य के बारे में पता लगाया जाता है. ठीक ऐसे ही हस्त रेखा शास्त्र में हाथों की लकीरों के माध्यम से भविष्य के बारे में पता लगाया जाता है. हथेली की लकीरों से भविष्य के बारे में काफी कुछ मालूम किया जा सकता है. हथेली की लकीरों से यह भी पता लगाया जा सकता है कि आपकी सरकारी नौकरी लगेगी या नहीं. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्री नाथ प्रपन्नचार्य से जानते हैं हमारी हथेली में वो कौन सी रेखाएं और स्थितियां हैं जो सरकारी नौकरी मिलने का संकेत देती हैं.

हाथ में सरकारी नौकरी की रेखा

हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार हथेली में बनने वाले उभार, लकीर और निशान व्यक्ति के भाग्य बारे में बहुत कुछ बातें बताते हैं. बता दें कि हथेली में सूर्य की दोहरी रेखा हो और बृहस्पति पर्वत पर क्रास हो तो व्यक्ति को सरकारी नौकरी की पूरी संभावना रहती है.

जिस जातक के हथेली में सूर्य पर्वत की रेखा छोटी होगी या सूर्य रेखा किसी व्यक्ति की जीवन रेखा से निकलकर सीधे सूर्य पर्वत पर जाकर रूके, तो ऐसे लोगों को सरकारी नौकरी मिलने के चांस ज्यादा होते हैं.

हथेली में सरकारी नौकरी की रेखा भाग्य रेखा से जुड़ी हुई रहती है. जिस जातक के हाथ में भाग्य रेखा जीवन रेखा को काटते हुए गुरू पर्वत और शनि पर्वत के बीच से जाती हैं. वे किसी बड़े प्रशासनिक पद पर नौकरी करते हैं.

जिस जातक के हथेली में गुरु पर्वत उभरा हुआ होता है. साथ ही भाग्यरेखा से निकली हुई कोई लकीर इसकी तरफ जाती है तो, ऐसे लोगों को सिविल सर्विस जैसी नौकरी आसानी से मिल जाती है.

ये भी पढ़ेंः ASTRO TIPS FOR KINNAR: किन्नरों को गलती से भी ना दें ये 5 चीजें, वरना हो जाएंगे कंगाल

जिस जातक के हथेली पर बुध पर्वत में एक या एक से अधिक रेखा होते है वे बहुत लकी होते हैं. ये रेखा बहुत कम लोगों के हाथ में होती है और जिनके हाथ में होती है, उन्हें सरकारी नौकरी मिलने के चांस ज्यादा रहते हैं.

ये भी पढ़ेंः VASTU TIPS: धन-दौलत के साथ मान-सम्मान में भी होगी वृद्धि, आज ही करें ये चमत्कारी उपाय

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Maharashtra News: कांग्रेस ने दलितों-पिछडों के अधिकार को छीनने का किया अपराध: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने आरक्षण...

More Articles Like This