Love Crime: ऑनलाइन प्यार में Girlfriend को लगा तगड़ा झटका, Boyfriend को एक करोड़ दिए फिर…

Must Read

Girlfriend Boyfriend Meet Online: आपने प्यार में धोखे का कई मामले सुना होगा, लेकिन शायद ऐसा नहीं सुना होगा. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक केस स्टडी का हवाला दिया गया, जिसमें दो अलग-अलग देशों के प्रेमी जोड़े एक दूसरे से जुड़े और एक करोड़ की हेराफेरी हो गई. दरअसल, लड़की को भारी नुकसान हुआ. ऐसा इसलिए क्योंकि लड़के ने झूठ बोलकर उससे पैसे मांगे और लड़की ने झट से मदद कर दी. लड़के ने बीमारी के नाम पर पैसे मांगे थे.

क्या है मामला

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये घटना स्पेन में सामने आई है. वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि मामला पुराना है. इस अमेरिकी महिला को एक डेटिंग ऐप पर एक नाइजीरियन लड़के से प्यार हो गया. खास बात ये है कि वो ठग था. जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला की शादी पहले हो चुकी है, वो तीन बच्चों की मां है. वह डेटिंग ऐप पर वह शख्स से चैट करती थी. दोनों के बीच चैटिंग धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. दरअसल, ठग ने पहले महिला की प्रोफाइल देखकर ही मैसेज करना शुरू किया था.

इसके बाद दोनों ने मिलने का तय किया. उन्होंने बताया कि पहली डेट से पहले ही उस शख्स ने बहाना बनाना शुरू कर दिया. उनकी पहली डेट हुई. इसके बाद उसने बहन की बीमारी के नाम पर उससे पैसे मांगे. इसके बाद महिला ने खाते से जुड़ी डिटेल शेयर कर दी. फिर क्या था, ठग ने महिला के बैंक खाते से तकरीबन एक करोड़ रुपये उड़ा दिए. इसके बाद वो गायब हो गया. इस कहानी के बारे में सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. महिला को इस बात का पता भी नहीं चल और उसका महाठग प्रेमी रफ्फु चक्कर हो गया.

Latest News

कांग्रेस न्याय का लॉलीपॉप दिखाकर जनता के साथ करना चाहती है अन्याय: डा दिनेश शर्मा

Lucknow/Mumbai: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने कांग्रेस को ...

More Articles Like This