Modi के इस मंत्री के फैन हुए पाकिस्तानी, कहा- ‘पाक केवल हाथ मलता, मजाक उड़ाता रह जाएगा’

Must Read

Nitin Gadkari Pakistani Fan: आर्थिक तौर पर खस्ताहाल पाकिस्‍तान को रूस से तेल मिलने लगा है, लेकिन इसके बाद भी पाक में पेट्रोल और डीजल के दाम नियंत्रण के बाहर हैं. जानकारों की मानें तो, इस समय पाकिस्‍तान में 200 रुपए से भी ज्‍यादा कीमत पर पेट्रोल और डीजल बिक रहा है. इस सबके बीच पाकिस्तान में पीएम मोदी के मंत्री का फैन मिल गया. उसने कहा कि भारत में पेट्रोल की कीमत 15 रुपये लीटर हो जाएगी. वहीं, पाक केवल हाथ मलता भारत का मजाक उड़ाता रह जाएगा. आइए बताते हैं उसने ऐसा क्यों कहा.

यह भी पढ़ें- PM Modi ने पूर्वांचल को दी कई बड़ी सौगात, गोरखपुर में वंदेभारत को दिखाई हरी झंडी

पाकिस्तानी आवाम नितिन गडकरी की फैन
आपको बता दें कि केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी के मुरीद तो विपक्षी पार्टियो के नेता भी हैं. उनकी स्वीकार्यता सभी पार्टी के नेताओं में है. आलम ये है कि अब पाकिस्तान के लोग भी अब उनके फैन बन गए हैं. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि पाकिस्तानी आवाम भी उनकी तारीफ करती नहीं थक रही है. कैमरे पर उन्होंने कहा कि गडकरी चाहें, तो भारत में पेट्रोल की कीमत 15 रुपये लीटर हो जाएगी.

पाक में मिल रहा महंगा पेट्रोल
दरअसल, पाकिस्तान में पेट्रोल की कीमत लगभग 200-260 रुपये लीटर से अधिक हो चुकी है. इन सबके बीच जब केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के एक बयान को तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत में पेट्रोल की कीमत 15 रुपए लीटर तक आ सकती हैं. गडकरी के इस बयान को पाकिस्तान के लोगों ने रिएक्ट किया. उन्होंने एक यूट्यूबर से बातचीत के दौरान कहा कि ये उनके लिए तारीफ की बात है. इसके लिए उन्हें दाद देनी चाहिए. भारत के मंत्री तारीफ के काबिल हैं, वो अपनी जनता के लिए नए प्रयोग और कोशिशों में लगे हुए हैं.

यह भी पढ़ें- SDM Jyoti Maurya मामले में राजनीति की एंट्री, OP Rajbhar बोले,… वो करे तो कैरेक्टर ढीला

नितिन गडकरी ने कहा था
आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि अगर 60 फीसदी एथेनॉल और 40 प्रतिशत बिजली का प्रयोग होने लगेगा, तो देश में पेट्रोल की कीमत घटकर 15 रुपये पर आ जाएगी. इस मामले में पाकिस्तानी लोगों का कहना है कि भारत ऐसा कर भी सकता है. अगर मंत्री ऐसा कह रहे हैं, तो इसका मतलब यही है कि वो इसके लिए सोच भी रहे होंगे. हो सकता है ये बात सच भी हो जाए.

पाकिस्‍तान मजाक उड़ाता रह जाएगा
इस दौरान वहां मौजूद एक शख्स ने कहा कि भारत में पेट्रोल जरूर 15 रुपये लीटर मिलेगा. पाकिस्‍तान मजाक उड़ाता रह जाएगा और हाथ मलता रह जाएगा. वहीं, भारत सरकार अपनी जनता के लिए सोचती है, वो पाकिस्तान से कहीं ज्यादा बेहतर हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि वो अपने लोगों के लिए लगातार नीतियां बनाते हैं. इसी के तहत भारतीय के मंत्री सस्ते पेट्रोल की बात कर रहे हैं.

Latest News

Maharashtra News: अपने भ्रष्टाचार पर पर्दा डालने के लिए सत्ता चाहता है इंडी अलायन्स: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने बीकेसी...

More Articles Like This