नितिन गडकरी यूट्यूब से इतना कमाते हैं पैसा, जानकर रह जाएंगे दंग!

Must Read

Nitin Gadkari Youtube Earning: केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) अपने बयानों और भाषणों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. उनके भाषण के कई अंश सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी होते हैं. देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी नितिन गडकरी के भाषणों को सुना जाता है. इतना ही नहीं परिवहन मंत्री ने हाल ही में यूट्यूब पर वीडियो शेयर करने और उससे होने वाली कमाई को लेकर खुलासा किया. उन्होंने इस बात की जानकारी दी कि हर महीने यूट्यूब से उनकी कितनी कमाई होती है.

जानिए कितने है नितिन गडकरी के सब्सक्राइबर
केंद्रीय परविहन मंत्री ने बताया कि उनके यूट्यूब चैनल पर कुल 5 लाख 64 से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं. वहीं, उनके यूट्यूब चैनल पर 2500 से ज्यादा वीडियो शेयर किए जा चुके हैं. नितिन गडकरी के यूट्यूब चैनल पर 55 मिलियन से ज्यादा व्यूज अभी तक आ चुके हैं.

कितनी है हर महीने की कमाई
एक कार्यक्रम के मंच से नितिन गडकरी ने बताया कि वो हर महीने करीब 3 लाख रुपए यूट्यूब से कमाते हैं. साथ ही उन्होंने कहा ईमानदारी ही मेरा मूल मंत्र है. कमाई का कोई भी शॉर्टकट नहीं है. उन्होंने अपने यूट्यूब पर के बारे में जानकारी देते हुए कहा, “मैं हिंदी, मराठी और अंग्रेजी में अपना भाषण देता हूं. अपने भाषण को अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड करवाता हूं. अपना यूट्यूब चैनल 2015 में शुरू किया था. मेरे भाषण पर अच्छे खासे व्यूज आते हैं. सबसे ज्यादा भाषण को अमेरिका में सुना जाता है.”

राजनीति पैसा कमानें का धंधा नहीं
केंद्रीय परिवहन मंत्री ने भ्रष्टाचार को लेकर कहा कि देश में कोई भी ऐसा व्यक्ति नहीं मिलेगा जो ये कह सके कि गडकरी ने दो पैसे भी दिए हैं. जिस दिन कोई भी गडकरी पर आरोप लगा देगा मैं राजनीति से सन्यास ले लूंगा. उन्होंने जोर देते हुए कहा कि राजनीति पैसे कमाने का साधन नहीं है. भगवान द्वारा जितना मुझे दिया गया है उतने में मैं खुश हूं.

यह भी पढ़ें-

Latest News

पिता की तरह पॉलिटिक्स ज्वाइन करेंगी Sonakshi Sinha? बोली- “लोग वहां भी नेपोटिज्म…”

Sonakshi Sinha On Joining Politics: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों संजय लीला भंसाली की नई सीरीज 'हीरामंडी' को...

More Articles Like This