Sawan Top 5 Geet: पवन और खेसारी में किसके गाने कर रहे ट्रेंड, अक्षरा सिंह ने दी भारी टक्कर

Must Read

Bol Bam Song 2023: भोजपुरी इंडस्ट्री में सावन की धूम देखने को मिल रही है. लगातार कलाकारों के शिव भजन रिलीज किए जा रहे हैं. इस बीच एक से बढ़कर एक शिव भक्ति के गाने पिछले दिनों रिलीज हुए हैं. पावर स्टार पवन सिंह, ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल, चॉकलेट बॉय कल्लू के तमाम गानों ने इंटरनेट पर धूम मचाई है. इस बीच खूबसूरत एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के भी कई गाने इस साल रिलीज किए गए जो तेजी से वायरल हुए हैं. आज हम आपको उन टॉप 5 गानों की लिस्ट बताने जा रहे हैं जो इस साल सावन में ट्रेंड कर रहे हैं. इनमें पवन सिंह, शिल्पी राज, खेसारी लाल यादव के साथ अक्षरा सिंह के गाने शामिल है. जानिए उन गानों की पूरी लिस्ट जो इस साल सावन में जमकर बज रहे हैं.

भांग के स्वाद यूट्यूब पर क रहा ट्रेंड
खेसारी लाल का नया सावन विशेष गाना ‘भांग के स्वाद’ इन दिनों इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. खेसारी लाल के गानों का इंतजार फैंस को काफी बेसब्री से रहता है. यही वजह है कि वो हर हफ्ते नए गाने के साथ फैंस का दिल जीतते हैं. इस बीच खेसारी का नया गाना भांग के स्वाद चर्चा में है. इस गाने को खेसारी लाल और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है. हाल ही में इस गाने को वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया था.

पवन का ये गाना हो रहा वायरल
आवाज की बात हो तो भोजपुरी के फैंस को पवन सिंह की याद आती है. ऐसे में पवन सिंह का कोई भी गाना रिलीज किया जाए और वो वायरल ना हो ये कैसे हो सकता है. इस सावन पवन के गानों की धूम है. पवन सिंह का एक ‘मजनुए के दुल्हा बनाई जी’ हाल ही में रिलीज किया गया था. जिसको दर्शकों ने शानदार प्यार दिया. इस गाने को पवन सिंह और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है. इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है तो वहीं, इसके लिरिक्स शैलेष राज यादव ने लिखें हैं.

गाना अक्षरा बम का जवाब नहीं
भोजपुरी इंडस्ट्री में अक्षरा सिंह खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. एक्ट्रेस के साथ वो काफी अच्छा गाना भी गाती हैं. यही वजह है कि उनके गाने का इंतजार फैंस को काफी उत्साह के साथ रहता है. इस साल सावन के महीने में उनका गाना अक्षरा बम काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इस गाने को खुद अक्षरा सिंह ने आवाज दी है. फैंस का कहना है एक्ट्रेस के गाने ने पवन सिंह और खेसारी के गानों को टक्टर दी है. अक्षरा ने जब अपने गाने को लेकर फैंस को अपडेट किया था तब से ही इसका इंतजार था. अब इस गाने को शानदार व्यू मिले हैं. सांग अक्षरा बम को वर्ल्ड वाइड रिकर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. जिस पर दर्शक प्यार बरसा रहे हैं.

फूल बेलपता की धूम
खेसारी के भक्ति भाव के गानों में अलग ही भाव होता है. इस बीच खेसारी का गाना फूल बेलपतवा काफी वायरल है. ये सांग यूट्यूब पर ट्रेंड है. इस गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है. गाने बोल पर शिव भक्त खुश हो रहे हैं. इस गाने पर कावड़िया जमकर थिरक रहे हैं.

हिरउआ बम पर फैंस थिरक रहे
खेसारी लाल अपने अदांज के लिए जाने जाते हैं. यही वजह है कि खेसारी के गाने तेजी से वायरल होते हैं. खेसारी लाल के इस नए गाने पर शिव के भक्त झूम रहे हैं. इस गाने को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने गाया है. गाने 27 जुलाई को रिलीज किया गया था. इसके लिरिक्स मुकेश यादव ने लिखे हैं. इस गाने को खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड से जारी किया गया है.

Latest News

Horoscope: कन्या, तुला, मकर राशि के जातकों को बरतनी होगी सावधानी, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 04 May 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की...

More Articles Like This