रजनीकांत स्टारर ‘Jailer’ के पहले सिंगल में कोनजम डांस स्टेप्स पर थिरकीं एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया

Must Read

Jailer Poster: रजनीकांत स्टारर जेलर का पहला सिंगल कावला आज रिलीज किया गया. इसको तमिल भाषा में शाम 6 बजे रिलीज किया गया. बता दें कि निर्माताओं ने फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया है जिसमें तमन्ना भाटिया हरे रंग की सेक्सी पोशाक में नजर आ रही हैं. अभिनेत्री सुपरस्टार के साथ कामुक लुक और डांस मूव्स के साथ डांस फ्लोर पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है.

यह भी पढ़ें- UP Politics: NDA में शामिल होंगे OP Rajbhar, जानिए कहां फंस रहा पेंच?

नया पोस्टर आया सामने

फिल्म के निर्माताओं ने ट्विटर पर जेलर के पहले सिंगल से तमन्ना भाटिया का नया पोस्टर जारी किया. पोस्टर में वह हॉल्टर नेक बिकिनी और स्कर्ट के साथ इयररिंग्स और डेजर्ट और जंगल बैकग्राउंड के साथ घुंघराले हेयरस्टाइल में नजर आ रही हैं. अभिनेत्री तमन्ना भाटिया अपने विशेष डांस नंबरों के लिए जानी जाती है और प्रशंसक इस नए गाने का इंतजार नहीं कर सकते. यह ज्ञात नहीं है कि गाने में रजनीकांत होंगे या नहीं. तमन्ना भाटिया रजनीकांत की फिल्म जेलर के पहले सिंगल कावला में डांस फ्लोर पर जलवा बिखेरेंगी.

यह भी पढ़ें- Shocking Video: मोबाइल देख शेर को आया ऐसा गुस्सा, दहाड़ सुन आप भी जाएंगे डर…

कावला गाना आया सामने

उल्लेखनीया है कि कल भी मेकर्स ने कव्वावाला गाने से तमन्ना का एक पोस्टर जारी किया था. वह भी बेहद खूबसूरत लग रही थीं. अभिनेत्री को दक्षिण में सर्वश्रेष्ठ नर्तकियों में से एक के रूप में जाना जाता है और उन्होंने कई आइटम गानों में अभिनय किया है. स्टनर को यश की बड़ी हिट केजीएफ में जोके, स्विंग ज़रा, कोदथे और बैचलर बाबू जैसे गानों के लिए जाना जाता है.

जेलर के बारे में

बता दें कि तमन्ना भाटिया भी रजनीकांत अभिनीत फिल्म जेलर का हिस्सा हैं. वह राम्या कृष्णन, योगी बाबू, वसंत रवि, विनायकन और अन्य सहित स्टार कलाकारों के साथ एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं. कन्नड़ सुपरस्टार शिवा राजकुमार फिल्म में मुख्य प्रतिद्वंद्वी की भूमिका निभा रहे हैं. मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल फिल्म में एक विशेष भूमिका निभा रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ भी इस फिल्म का हिस्सा हैं.

अनिरुद्ध रविचंदर ने इस परियोजना के लिए संगीत तैयार किया है. विजय कार्तिक कन्नन फोटोग्राफी के निदेशक हैं. जेलर को लोकप्रिय बैनर सन पिक्चर्स के तहत कलानिधि मारन द्वारा नियंत्रित किया जाता है. जेलर 11 अगस्त, 2023 को एक भव्य रिलीज के लिए निर्धारित है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चिरंजीवी की भोला शंकर के साथ टकराएगी.

Latest News

VIDEO: चुनाव के चक्कर में पवन सिंह का हो गया भारी नुकसान, फिर भी मुस्कुराते दिखे पावर स्टार

Bhojpuri Star Pawan Singh: भोजपुरी के चर्चित स्टार पवन सिंह इस साल बिहार के काराकाट सीट से चुनाव लड़ने...

More Articles Like This