Sawan 2023: सावन में इन 4 राशि वालों पर बरसेगी महादेव की कृपा, सफलता तरक्की से करेंगे बम-बम

Must Read

Sawan 2023 Durlabh Yog: अब से कुछ दिन बाद यानी 4 जुलाई से भगवान शिव का प्रिय महीना सावन शुरू हो रहा है. सावन के पावन महीने में भगवान शिव की पूजा आराधना की जाती है. काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य की मानें तो इस बार सावन महीने में 19 साल बाद अति दुर्लभ संयोग बन रहा है और इस बार यह महीना 59 दिनों का रहेगा. इस बार सावन महीने में 4 राशि वालों पर महादेव की विशेष कृपा बरसेगी. भगवान शिव की कृपा से इन 4 राशि वालों के दुःखों का अंत होगा और इनके अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे. आइए जानते हैं कौन-कौन सी हैं वो 4 भाग्यशाली राशियां…

मेषः मेष राशि के जातकों के लिए सावन का महीना बहुत शुभ रहने वाला है. इन राशि के जातकों को भगवान शिव की विशेष कृपा प्राप्त होगी. लंबे समय से चली आ रही आर्थिक तंगी दूर होगी. आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी. परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी.

मिथुनः सावन के महीने में मिथुन राशि के जातकों की किस्मत बदल जाएगी. नए नौकरी के अवसर प्राप्त होंगे. महादेव की कृपा से इस राशि के व्यापारी वर्ग को तगड़ा लाभ होगा. सावन महीने में इस राशि के जातकों को रुद्राभिषेक कराने से विशेष लाभ होगा.

धनुः धनु राशि के जातकों के लिए सावन का महीना शानदार रहने वाला है. महादेव की कृपा से बिजनेस में तगड़ा लाभ होगा. परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे. बिजनेस से जुड़े जातकों को तगड़ा मुनाफा होगा. भगवान शिव की कृपा से सावन महीने में आपको बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है.

मीनः मीन राशि के जातकों के लिए सावन का महीना तरक्की भरा रहने वाला है. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की तारीफ करेंगे. कोई नई जिम्मेदारी मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. इस राशि के अवैवाहिक जातकों के लिए सावन में शादी संबंधित रिश्ता आ सकता है. भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

स्वास्थ्य क्षेत्र में बेहतर योगदान के लिए Felix Hospital को मिला सम्मान

Felix Hospital: नई दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित इम्पीरियल होटल में शनिवार को बीडब्ल्यू हेल्थकेयर एक्सीलेंस अवार्ड्स का आयोजन...

More Articles Like This