बरेली में हादसा: बैंड में उतरा हाई वोल्टेज करंट, शांत हो गई दो किशोरों की जिंदगी, चार झुलसे

Must Read

बरेलीः बृहस्पतिवार रात बरेली में दर्दनाक हादसा हो गया. हाफिजगंज थाना क्षेत्र के धमीपुर गांव में बरात दौरान कार को रास्ता देते समय बैंड वाहन का ऊपरी हिस्सा हाईटेंशन लाइन से टकरा गया. इससे लाइट लेकर जा रहे दो किशोरों की करंट लगने से मौत हो गई. जबकि तीन अन्य किशोर व बग्घी चालक गंभीर रूप से झुलस गए. घायलों का इलाज बरेली के निजी अस्पताल में चल रहा है.

बैंड की धुन पर थिरत रहे थे बाराती
जानकारी के अनुसार, धमीपुर निवासी रामपाल की बेटी की बरात इज्जतनगर थाने के मोरनिया गांव से आई थी. बरात के लिए हाफिजगंज के ही राजघाट से शहनाज बैंड की बुकिंग की गई थी. रात 11 बजे बैंड की बाराती बैंड की धुन पर थिरकते दुल्हन के दरवाजे की तरफ जा रहे थे.

कार को रास्ता देने के दौरान हुआ हादसा
इसी दौरान पुलिया के संकरे रास्ते पर सामने से एक कार आ गई. कार को रास्ता देने के लिए बैंड को किनारे किया जा रहा था. उसी दौरान उसका ऊपरी हिस्सा हाईटेंशन लाइन से छू गया. इससे बैंड के साथ ही उस तार में भी तेज करंट उतर आया, जिसके सहारे लड़के लाइटें लेकर चल रहे थे.

इस हादसे में बग्घी चालक नन्हेलाल के साथ ही लाइट उठाने वाले पांच किशोर गंभीर रूप से झुलस गए. जिससे बारात में अफरा-तफरी मच गई. तत्काल झुलसे लोगों को एंबुलेंस से नवाबगंज सीएचसी भेजा गया. वहां सचिन पुत्र प्रेमशंकर को मृत घोषित कर दिया गया.जबकि दूसरे किशोर सचिन पुत्र सतीश को नवाबगंज के ही निजी अस्पताल में मृत घोषित किया गया. नन्हेलाल का नवाबगंज सीएचसी में इलाज चल रहा है. पवन, अनिल और सनी को बरेली रेफर किया गया है. सूचना पर नवाबगंज सीओ चमन सिंह चावड़ा, इंस्पेक्टर क्राइम विनोद मौके पर पहुंचे और घायलों के उपचार की व्यवस्था कराई.

Latest News

शादी में नहीं पहुंचा दूल्हा तो दुल्हन के जीजा को बना दिया दूल्हा, जानिए क्या है मामला?

Jhansi News: विवेक राजौरिया! झांसी से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया जिसे जान कर आप भी हैरान हो...

More Articles Like This