Lappu Sa Sachin: सीमा और सचिन की लवस्टोरी पर बना गाना, झींगुर सा लड़का, लप्पू सा सचिन

Must Read

Lappu Sa Sachin Viral Song: देश में कई दिनों से लगातार सीमा हैदर और सचिन को लेकर चर्चाएं हो रही हैं. पाकिस्तानी सीमा को ग्रेटर नोएडा निवासी सचिन मीणा से पब्जी खेलने के दौरान प्यार हो गया था. प्यार में बेपरवाह बन सीमा पाक सीमा पार भारत सचिन के पास आ गईं. मामला सामने आने के बाद सचिन की पड़ोसन ने कुछ ऐसा कहा जो वायरल हो गया. इस पर अब गाना बन गया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सचिन की पड़ोसन का गुस्सा ऐसे बना गाना
दरअसल, सचिन के पड़ोस की एक महिला ने गुस्से में एक ऐसी बातें कह दी, जिसपर सभी को हंसी आ रही थी. उसके बयाप पर लोगों ने जमकर मीम भी बनाए. मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए सचिन की पड़ोसन ने कहा था- “क्या है सचिन में.. लप्पू सा सचिन है…वो झींगुर सा लड़का… ऐसा क्या है सचिन में…जो उससे प्यार करेगी सीमा?

ऐसे हुई गाने की मेकिंग
आपको बता दें कि सचिन की पड़ोसन का बयान प्रोड्यूसर यशराज तक भी पहुंचा. इसके बाद यशराज मुखाते ने वायरल बयान पर गाना बना दिया है. ये गाना सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. यशराज ने इस गाने को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. अब तक इसे 20 लाख से ज्यादा लोग देखा चुके हैं.

वीडियो को लोग दिल खोलकर दे रहे प्यार
दरअसल, इस गाने में महिला के डायलॉग को जोड़कर यशराज ने म्यूजिक दिया और एक शानदार गाना बना दिया है. वहीं, इस वीडियो को लोग दिल खोलकर प्यार दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- गाना इतना मजेदार है कि इसको पूरे दिन सुना जा सकता है. बता दें कि सीमा हैदर पाकिस्तान से अपने 4 बच्चों के साथ भारत आई हैं. सीमा सचिन के साथ भारत में रह रही हैं.

Latest News

Panna Stone: इन लोगों के लिए लकी रत्न है पन्ना, जानिए इसके फायदे और धारण करने का तरीका

Panna Stone Ke Fayde: रत्‍न शास्‍त्र के अनुसार, लोगों के जीवन में हर रत्‍न की अहम भूमिका होती है....

More Articles Like This