Surya Nakshatra Gochar 2023: इन 3 राशि वालों के शुरू हुए अच्छे दिन, सूर्य चमकाएंगे किस्मत

Must Read

Surya Nakshatra Gochar 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के राशि परिवर्तन के साथ-साथ नक्षत्र परिवर्तन का भी विशेष महत्व है. ग्रहों के राशि और नक्षत्र परिवर्तन का सीधा असर व्यक्ति के जीवन पर पड़ता है. जिसका पता ज्योतिष हमारे कुंडली में मौजूद राशि के हिसाब से लगाते हैं. बता दें कि 03 अगस्त को ग्रहों के राजा सूर्य अश्लेषा नक्षत्र में गोचर कर गए हैं. सूर्य इस नक्षत्र में 17 अगस्त तक रहेंगें. जिसका असर कुछ राशियों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. आइए जानते हैं कौन-कौन सी हैं वो राशियां…

मेषः मेष राशि के जातकों के लिए सूर्य का अश्लेषा नक्षत्र में गोचर बहुत शुभ रहने वाला है. इस राशि के सरकारी फिल्ड में कार्यरत लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. आमदनी में बढ़ोत्तरी होगी. मनचाही जगह ट्रांसफर मिल सकता है. वैवाहिक जीवन में आ रही समस्या दूर होगी. पर्सनल लाइफ बेहतर होगी.

वृषभः सूर्य का यह नक्षत्र गोचर वृषभ राशि के जातकों के लिए बहुत लकी रहने वाला है. इस समय आपको कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. नया वाहन लेने का सपना पूरा होगा. नौकरी में मनचाही जगह ट्रांसफर मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. व्यवसाय में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा.

ये भी पढ़ेंः PURNIMA UPAY: अधिकमास पूर्णिमा पर चुपके से करें ये काम, नहीं होगी धन की कमी

सिंहः सूर्य का यह नक्षत्र गोचर सिंह राशि के जातकों को तगड़ा लाभ दिलाएगा. विदेश यात्रा के योग बनेंगे. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. प्राइवेट सेक्टर से जुड़े जातकों का तगड़ा इंक्रीमेंट लग सकता है. व्यवसाय में तेजी से बढ़ोत्तरी होगी. कार्यक्षेत्र में मनचाही सफलता मिलेगी. इस समय आपको कोई अति महत्वपूर्ण कार्य संपन्न हो सकता है.

ये भी पढ़ेंः KAALSARP DOSH: नागपंचमी पर करें ये उपाय, एक झटके में मिलेगी कालसर्प दोष से मुक्ति

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Punjab: चलती ट्रेन से अलग हुआ इंजन, फिर…

Punjab: पंजाब में रेलवे की लापरवाही का मामला सामने आया है. यहां खन्ना में रविवार को चलती ट्रेन से...

More Articles Like This