Vastu Dosha: कभी ना मांगे दूसरों से ये 5 चीजें, वरना हो जाएंगे कंगाल

Must Read

Vastu Dosha Tips: हिंदू धर्म में वास्तु शास्त्र का विशेष महत्व है. ऐसी मान्यता है कि जिस घर में वास्तु के सभी नियमों का पालन होता है. उस घर की दिन रात तरक्की होती है. जबकि वहीं जिस घर में वास्तु दोष होता है वहां हमेशा तरह-तरह की परेशानियां उत्पन्न होती है और आर्थिक कंगाली की स्थिति आ जाती है. वास्तु दोष सिर्फ हमारे घर के गलत बनावट से ही नहीं, बल्कि हमारी दैनिक दिनचर्या में और भी कई ऐसी चीजें हैं, जिससे वास्तु दोष लगता है. ऐसे में आज हम आपको वास्तु शास्त्र के अनुसार कुछ ऐसे चीजों के बारे में बता रहे हैं, जो यदि आप किसी दूसरे से मांगते हैं, तो आपके घर में वास्तु दोष लगेगा और आपको आर्थिक मानसिक समेत कई परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. आइए जानते हैं इन चीजों के बारे में…

भूलकर भी न करें दूसरों की इन 7 चीजों का इस्तेमाल
अगर आप जाने-अनजाने में दोस्त-मित्र का जूता चप्पल पहनते हैं, तो आपसे शनिद देव नाराज होंगे और शनि के दुष्प्रभाव के चलते घर में दरिद्रता आएगी.
अगर आप कहीं जाते वक्त किसी दूसरे की अंगूठी मांगकर पहनते हैं तो आपके घर में वास्तुदोष लगेगा और आपकी आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी.

ये भी पढ़ेंः DREAMS MEANING: सपने में इन चीजों का दिखना होता है बहुत शुभ, पैसों से भर जाती है तिजोरी

अगर आप कहीं जाते वक्त किसी दूसरे की अंगूठी मांगकर पहनते हैं तो आपके घर में वास्तुदोष लगेगा और आपकी आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी.
कभी भी घर से बाहर जाते समय किसी दूसरे की घड़ी इस्तेमाल ना करें. ऐसा करने से आपका समय खराब होगा और आपको परेशान होना पड़ेगा.

ये भी पढ़ेंः LUCKY MOLES: शरीर के इस अंग पर तिल वाले होते हैं किस्मत के धनी, राजा की तरह जीते हैं जिंदगी
कभी भी घर पर दूसरे के बिस्तर पर ना सोएं. ऐसा करने से आप मानसिक रूप से परेशान होंगे, इसके साथ ही धन की हानि भी होगी.

ये भी पढ़ेंः SIGN OF RAT IN HOME: घर में चूहे दिखना शुभ या अशुभ, जानिए किस बात का है संकेत

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

केंद्र सरकार का अहम फैसला, प्याज पर लगाया 40 प्रतिशत का निर्यात शुल्क

Onion Export: केंद्र सरकार ने शुक्रवार को अहम फैसला किया है. प्याज के निर्यात पर 40 फीसदी शुल्क (Export...

More Articles Like This