Shukra Asta: इन 4 राशि वालों की तिजोरी पर मंडरा रहा है आर्थिक संकट, तुरंत लगा लें ताला; वरना हो जाएंगे कंगाल

Must Read

Shukra Asta 2023 Effect: प्रेम, सौंदर्य, ऐश्वर्य और सुख-समृद्धि के कारक ग्रह शुक्र सिंह राशि में वक्री अवस्था में हैं. 7 अगस्त तक शुक्र वक्री अवस्था में रहेंगे. इसके बाद 8 अगस्त को शुक्र इसी राशि में अस्त हो जाएंगे. बता दें कि शुक्र 2 अक्टूबर तक इसी राशि में मौजूद रहने वाले हैं. ज्योतिष की मानें तो शुक्र का सिंह राशि में वक्री होना और इसी राशि में अस्त होना कई राशि के जातकों को परेशानी में डालेगा. इससे कुछ राशि के जातकों को भारी आर्थिक तंगी समेत कई परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. आइए जानते हैं कौन सी हैं वो राशियां…

शुक्र के अस्त होने से इन राशियों को रहना होगा सतर्क

कन्या: भोग विलासिता और सुख-समृद्धि के कारक ग्रह कन्या राशि के ग्यारहवें भाव में अस्त हो रहे हैं. जिसके चलते इस राशि के जातकों को मानसिक और आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. इसके साथ ही आर्थिक खतरा भी मडरा सकता है. प्रेम संबंध में खटास उत्पन्न होगी. भाई बहन से विवाद हो सकता है. वैवाहिक जीवन में भी समस्या का सामना करना पड़ सकता है. आवश्यक है कि खर्चों को कंट्रोल में रखें.

तुलाः शुक्र ग्रह तुला राशि के दसवें भाव में अस्त हो रहे हैं. ऐसे में तुला राशि के जातकों को सेहत संबंधित परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. संतान के सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. धन हानि के प्रबल योग हैं. परिवार वालों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है. इतना ही नहीं, वैवाहिक जीवन में भी कई समस्याएं आ सकती हैं. समाजिक मान-सम्मान में कमी आएगी.

धनुः शुक्र ग्रह इस राशि के आठवें भाव में वक्री हो रहे हैं. जिसके चलते इन्हें आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. पारिवारिक माहौल बिगड़ सकता है. इस समय आपको सावधान रहने की जरूरत है. कई प्रकार की समस्या अचानक से उत्पन्न हो सकती है. वाणी पर संयम रखने की आवश्यकता है. जीवनसाथी से मतभेद उत्पन्न हो सकता है.

कुंभः कुंभ राशि में शुक्र वक्री होकर छठवें भाव में अस्त हो रहे हैं. छठवां भाव शत्रु का कारक ग्रह माना जाता है. ऐसे में इस समय इस राशि के जातकों को बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. शत्रुओं हावी हो सकते हैं. सेहत खराब हो सकता है. फिजलुखर्ची पर कंट्रोल करने की आवश्यकता है, वरना धन हानि के चलते आर्थिक स्थिति खराब हो सकती है.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

‘जो चांदी के चम्मच में खाते हैं, उनको मोदी के आंसू अच्छे लगते हैं; चुनावी जनसभा में बोले प्रधानमंत्री

Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इस कड़ी में...

More Articles Like This