Horoscope: मिथुन, कन्या, तुला राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 07 September 2023: आज यानी गुरुवार, 7 सितंबर को हिंदू पंचाग के अनुसार भाद्रपद माह की अष्टमी तिथि है. आज के दिन भगवान श्रीहरि विष्णु की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज 07 सितंबर गुरुवार का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है, आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल…

मेषः व्यर्थ की कार्यों में भागदौड़ लगी रहेगी. कार्यक्षेत्र में अत्यधिक व्यस्तता रहेगी. नौकरी में स्थानांतरण होने से परेशान हो सकते हैं. परिवार में कलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है.

वृषः आज का दिन सामान्य रहेगा. लंबे समय से अधूरा पड़ा कार्य पूरा होगा. घर जानें की योजना सफल होगी. सेहत का ख्याल रखें. मौसमी बीमारियों की चपेट में आ सकते हैं.

मिथुनः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. धन लाभ के प्रबल योग हैं. वाद विवाद से बचें. शाम को जीवनसाथी के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. पढ़ाई से मन भटक सकता है.

कर्कः समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. परिवार के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. माता-पिता के आशीर्वाद से अधूरा सपना पूरा होगा. जीवनासाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

सिंहः खर्चों की अधिकता रहेगी. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. परिवार में कलह की स्थिति उत्पन्न होगी. पेट संबंधित समस्या से परेशान हो सकते हैं. ऑफिस में अधिकारियों की फटकार पड़ सकती है.

कन्याः समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. रोजी-रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रसस्त होंगे. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी.

तुलाः आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. घर परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवाओं गुड न्यूज मिल सकती है.

वृश्चिकः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. लंबे समय से सोचा हुआ कार्य संपन्न होगा. किसी कार्य के संपन्न होने से परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. व्यर्थ के वाद-विवाद से दूर रहें.

धनुः समाजिक मान-सम्मान वृद्धि होगी. मित्रों के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. नौकरी में कार्यरत लोगों को गुड न्यूज मिल सकती है. मित्रों का साथ मिलेगा. वाद-विवाद से दूर रहें.

मकरः आज का दिन सामान्य रहेगा. बिजनेस से जुड़े जातकों को मनचाहा मुनाफा होगा. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. संतान पक्ष से खुशखबरी मिलेगी. लव लाइफ बेहतर होगी.

कुंभः आज का दिन मिश्रित रूप से फलदायी रहेगा. छोटी दूरी की यात्रा संभव है. विपरीत परिस्थितियों में धैर्य बनाकर रखें. ऑफिस में बॉस के गुस्से का शिकार हो सकते हैं.

मीनः आज का दिन परेशानियों भरा रहेगा. ऑफिस के कार्यों को लेकर चिंतित हो सकते हैं. रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. विद्यार्थी वर्ग करियर पर फोकस करें. गुस्से को काबू में रखें.

ये भी पढ़ेंः Budh Uday 2023: 15 सितंबर से शुरू होंगे इन राशियों के अच्छे दिन, ताबड़तोड़ छापेंगे नोट

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Unnao Accident: बस चालक को आई झपकी, 12 लोग पहुंचे अस्पताल, जांच में जुटी पुलिस

उन्नावः सोमवार की दोपहर में यूपी के फतेहपुर चौरासी क्षेत्र में उन्नाव-हरदोई मार्ग पर हादसे हो गया. एक बस...

More Articles Like This