Horoscope: मकर, कुंभ समेत इन राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 09 September 2023: आज यानी शनिवार, 9 सितंबर को हिंदू पंचाग के अनुसार भाद्रपद माह की दशमी तिथि है. आज के दिन कर्मों के न्याय देवता शनिदेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज 9 सितंबर शनिवार का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है, आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल…

मेषः शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. व्यर्थ के वाद-विवाद से दूर रहें. धन लाभ के प्रबल योग हैं.

वृषः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. लंबी यात्रा संभव है. खर्चों में बढ़ोत्तरी होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. भाई का सहयोग मिलेगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं.

मिथुनः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. परिवार का साथ मिलेगा. कार्यक्षेत्र में स्थान परिवर्तन के योग हैं. मित्रों का सहयोग मिलेगा. सेहत का ख्याल रखें. यात्रा के योग हैं.

कर्कः मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. शैक्षणिक कार्यों में व्यवधान उत्पन्न होगा. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. खानपान पर ध्यान दें. सेहत का ख्याल रखें.

सिंहः आज आप अपने विनम्र स्वभाव से लोगों का दिल जीत सकते हैं. शैक्षणिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. खर्चों की अधिकता रहेगी.

कन्याः धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. परिश्रम की अधिकता रहेगी. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे. संतान की तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है.

तुलाः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. पिता के सेहत का ख्याल रखें. परिवार में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी.

वृश्चिकः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. परिवार का साथ मिलेगा. नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रसस्त होंगे. लवमेट के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. यात्रा के योग हैं.

धनुः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. खानपान पर ध्यान दें. मौसमी बीमारियों की चपेट में आ सकते हैं. क्रोध से बचें.

मकरः आज आपको सावधान रहने की आवश्यकता है. कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. यात्रा में सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं. व्यवसाय में विस्तार के लिए दिन शुभ है.

कुंभः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. क्रोध की अधिकता रहेगी. भूमि भवन के क्रय विक्रय में सावधानी बरतें. वरना कानूनी अड़चनों में फंस सकते हैं. लव लाइफ में खटास उत्पन्न होगी.

मीनः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. धन लाभ के प्रबल योग हैं. वाहन सुख संभव है. ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारी आपके कार्यों की प्रसंसा करेंगे. विवाद से दूर रहें.

ये भी पढ़ेंः Vastu Tips: भूलकर भी ना करें दूसरों की इन चीजों का इस्तेमाल, वरना हो जाएंगे कंगाल

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Maharashtra News: कांग्रेस ने दलितों-पिछडों के अधिकार को छीनने का किया अपराध: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने आरक्षण...

More Articles Like This