Ghosi Bypoll Result: गलती मानकर जमीन पर आए OP Rajbhar, सपा नेता ने बताया ‘नाशक’

Must Read

Ghosi Bypoll Result: मऊ की घोसी विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव के मतों की गिनती जारी है. सपा के सुधाकर सिंह भाजपा के दारा सिंह चौहान से बड़ी बढ़त के साथ आगे हैं. इस बीच सियासी बयानबाजी का दौर शुरु हो गया है. उपचुनाव के नतीजे को लेकर एनडीए के सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के मुखिया ओमप्रकाश राजभर का बयान सामने आ गया है. उनके बयान पर सपा नेता सुनील सिंह साजन ने भी ओपी राजभर को खरी-खरी सुनाया है.

ओम प्रकाश राजभर गलती का करेंगे अध्ययन
ओपी राजभर ने कहा, “घोसी की जनता ने जो फैसला दिया उसका स्वागत. विपक्ष जब हारता है तो ईवीएम को दोष देता है. अब तो प्रमाण हो गया कि चुनाव निष्पक्ष हुआ है. जो कमी रह गई है उसपर अध्ययन कर आगे 2024 की लड़ाई मजबूती से लड़ेंगे.”

सपा नेता ने राजभर पर कह दी बड़ी बात
ओपी राजभर के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए सपा नेता सुनील सिंह साजन ने कहा, “ये नतीजे इंडिया गठबंधन की जीत का जनादेश हैं. घोसी की जनता ने बता दिया ‘इंडिया’ ना कभी हारा था, न कभी हारेगा. उन्होंने कहा, “ओमप्रकाश राजभर जो घोसी में घूम-घूम कर सपा प्रत्याशी को हारने की बात कर रहे थे. ओमप्रकाश राजभर बीजेपी को मुबारक, वह जहां रहते हैं, नाश करते हैं. हमारे साथ रहे हमारा भी नुकसान किया है.”

आखिर में जनता ने दिया जनादेश
मीडिया ये बातचीत करते हुए सुनील सिंह साजन ने कहा, “घोसी में चुनाव जीतने के लिए बीजेपी ने अपने दोनों उपमुख्यमंत्री और मंत्रियों से कैंप कराया. हम सरकारी मशीनरी से हम लड़ रहे थे. वहां के एसपी, डीएम और दरोगा से हमें लड़ना पड़ा, लेकिन आखिर में जनता ने अपना जनादेश दे दिया. हालांकि, घोसी विधानसभा में हुए इस उपचुनाव के नतीजों के बाद ‘इंडिया’ गढ़बंधन और अधिक मजबूत होगा या कमजोर ये देखना अहम होगा.

यह भी पढ़ें-

Ghosi By Poll Result पर अखिलेश यादव की प्रतिक्रिया आई सामने, कहा- आने वाले कल का भी यही होगा परिणाम

Latest News

Maharashtra News: कांग्रेस ने दलितों-पिछडों के अधिकार को छीनने का किया अपराध: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने आरक्षण...

More Articles Like This