Horoscope: रविवार को सूर्य की तरह चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 10 September 2023: आज यानी रविवार, 10 सितंबर को हिंदू पंचाग के अनुसार भाद्रपद माह की एकादशी तिथि है. आज के दिन सूर्य देव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज 10 सितंबर रविवार का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है, आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल…

मेषः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. रोजी-रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

वृषः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. नौकरी में स्थान परिवर्तन होने से मन प्रसन्न रहेगा. खर्चों की अधिकता रहेगी. मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं.

मिथुनः वैवाहिक जीवनसुखमय होगा. रोजी-रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. गुस्से का शिकार हो सकते हैं. यात्रा के योग हैं.

कर्कः क्रोध की अधिकता रहेगी. आवेश में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. शैक्षणिक कार्यों में व्यवधान उत्पन्न होगा.

ये भी पढ़ेंः Astro Tips For Sadhe Sati: शनि की साढ़ेसाती या ढैय्या से हैं परेशान? आज ही करें ये विशेष उपाय, तुरंत मिलेगा छुटकारा

सिंहः नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. विवाद से दूर रहें, संतान के सेहत का ख्याल रखें. ध्यान रहे, कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है.

कन्याः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. खर्चों की अधिकता रहेगी. ध्यान रहे आवेश में आकर लिया गया निर्णय नुकसानदायक हो सकता है.

तुलाः दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. खर्चों की अधिकता रहेगी. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. लवमेट के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Vastu Tips: वास्तु के हिसाब से आज ही घर ले आएं ये 7 चीजें, कभी नहीं खाली होगी तिजोरी

वृश्चिकः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. वाद-विवाद से दूर रहें. लवमेट से विवाद हो सकता है.

धनुः शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. मानसिक रूप से प्रसन्न रहेगा. जीवनसाथी के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा.

मकरः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. मित्रों का सहयोग मिलेगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. लंबी यात्रा के प्रबल योग हैं.

कुंभः शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. सेहत का ख्याल रखें. मौसमी बीमारियों की चपेट में आ सकते हैं. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें. इनमक में बढ़ोत्तरी होगी.

मीनः वाणी पर संयम बरतें. लंबे समय से रुका हुआ कार्य संपन्न होगा. नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. रहन-सहन कष्टमय होगा. पिता के सेहत का ख्याल रखें.

ये भी पढ़ेंः Miraculous Temple: इस मंदिर में हर वर्ष रजस्वला होती है देवी की प्रतिमा, रज के कारण लाल हो जाती है नदी

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Maharashtra News: भ्रष्टाचार पर पीएम मोदी के प्रहार से बिलबिला रहा है इंडी अलायन्स: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: भाजपा के चुनाव प्रभारी , राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने कहा...

More Articles Like This