Horoscope: मकर और मीन राशि वालों को होगा धन लाभ, जानिए बाकी राशियों का हाल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 11 September 2023: आज यानी सोमवार 11 सितंबर को हिंदू पंचाग के अनुसार भाद्रपद माह की द्वादशी तिथि है. आज के दिन देवों के देव महादेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज 11 सितंबर सोमवार का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है, आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल…

मेषः धर्म कर्म में रुचि बढ़ेगी. शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. परिश्रम से किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. आवेश की अधिकता रहेगी. नौकरी में तरक्की के योग हैं.

वृषः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. शाम को फैमिली के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं. जीवनसाथी के तरफ से कुछ डिमांड हो सकता है.

मिथुनः मानसिक रूप से प्रसन्न रहेगें. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. मित्रों के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. गुस्से को काबू में रखें. विवाद से बचें.

कर्कः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. फिजुलखर्ची के चलते आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा.

सिंहः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. सेहत का ख्याल रखें, सर्दी जुकाम जैसी समस्या से पीड़ित हो सकते हैं. लव लाइफ रोमांटिक रहेगी.

कन्याः वरिष्ठ अधिकारियों के सहयोग से नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. दापंत्य जीवन सुखमय होगा. संतान पक्ष से खुशखबरी मिल सकती है. वाद-विवाद से दूर रहें.

तुलाः मन में आशा-निराशा के भाव बने रहेंगे. परिवार के सदस्यों के सेहत का ख्याल रखें. सावधान रहें, गोपनीय बातें किसी से शेयर ना करें, कोई अपना विश्वासघात कर सकता है.

वृश्चिकः मन में आशा-निराशा के भाव बने रहेंगे. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से परेशान हो सकते हैं. व्यवसाय में नया निवेश से बचें. क्रोध पर काबू रखें.

धनुः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. सेहत का ख्याल रखें. पेट संबंधित बीमारी हो सकती है.

मकरः घर परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. मित्रों के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. धन लाभ के योग हैं.

कुंभः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. धन लाभ के प्रबल योग हैं. संतान के सेहत का ख्याल रखें. परिजनों से खटपट हो सकती है. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा.

मीनः शैक्षणिक क्षेत्र में सफलता मिलेगी. अचानक धन लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा. ऑफिस में नए मित्र बनेंगे. लंबे समय से रुका हुआ कार्य संपन्न होगा. भावनाओं को काबू में रखें.

ये भी पढ़ेंः Vastu Tips: भूलकर भी ना करें दूसरों की इन चीजों का इस्तेमाल, वरना हो जाएंगे कंगाल

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Panna Stone: इन लोगों के लिए लकी रत्न है पन्ना, जानिए इसके फायदे और धारण करने का तरीका

Panna Stone Ke Fayde: रत्‍न शास्‍त्र के अनुसार, लोगों के जीवन में हर रत्‍न की अहम भूमिका होती है....

More Articles Like This