Horoscope: मकर, मीन समेत इन राशि वालों को होगा धन लाभ, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 14 September 2023: आज यानी गुरुवार सितंबर को हिंदू पंचाग के अनुसार भाद्रपद माह की अमावस्या तिथि है. आज के दिन श्री हरि विष्णु की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज 14 सितंबर गुरुवार का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है, आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल…

मेषः आज का दिन सामान्य रहेगा. करियर को लेकर चिंतित हो सकते हैं. मन परेशान रहेगा. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. सेहत का ख्याल रखें. विवाद से दूर रहें.

वृषः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. रोजी-रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. परिवार के सदस्यों के सेहत का ख्याल रखें. जीवनसाथी के साथ घूमने जा सकते हैं.

मिथुनः आज का दिन परेशानियों भरा रहेगा. खर्चों की अधिकता होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. गुस्से को काबू में रखें.

कर्कः धन लाभ के प्रबल योग हैं. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. भाई का सहयोग मिलेगा. मनचाही नौकरी की तलाश पूरी होगी. क्रोध को काबू में रखें.

सिंहः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. मित्रों से धोखा मिल सकता है. किसी तीसरे के चलते जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. ऑफिस में वर्कलोड ज्यादा रहेगा.

कन्याः धर्म-कर्म में मन लगेगा. परिवार के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. बिजनेस में मनचाहा लाभ होगा. धन लाभ के प्रबल योग हैं. क्रोध पर काबू रखें.

ये भी पढ़ेंः Hartalika Teej 2023 Date: कब है हरतालिका तीज का व्रत? कंफर्म करें सही डेट और शुभ मुहूर्त

तुलाः आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजूबत होगी. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. सेहत का ख्याल रखें. खानपान पर ध्यान दें.

वृश्चिकः परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. जीवनसाथी के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं वाद-विवाद से दूर रहें.

धनुः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. लव लाइफ रोमांटिक होगी. परिवार के सदस्यों के सेहत का ख्याल रखें. जीवनसाथी से नाराजगी हो सकती है.

मकरः कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. भूमि-भवन के क्रय-विक्रय के लिए आज का दिन शुभ है. राजनीति से जुड़े जातकों को गुड न्यूज मिल सकती है.

कुंभः आज का दिन शानदार रहेगा. नया कार्य शुरू करने के लिए दिन शुभ है. व्यवसाय में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें.

मीनः आज पुराने सहकर्मी से मुलाकात हो सकती है. घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. धन लाभ के योग हैं.

ये भी पढ़ेंः Budh Uday 2023: शुक्रवार से शुरू होंगे इन राशियों के अच्छे दिन, जमकर होगी धन की बरसात

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Maharashtra News: कांग्रेस ने दलितों-पिछडों के अधिकार को छीनने का किया अपराध: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने आरक्षण...

More Articles Like This