Horoscope: इन दो राशियों को मिलेगी खुशखबरी, जानिए अन्य जातकों का राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 31 August 2023: आज भाद्रपद माह की प्रतिपदा तिथि और गुरुवार का दिन है. आज के दिन भगवान श्री हरि विष्णु की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है, जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल…

मेषः आज का दिन सामान्य रहेगा. कार्यों में सफलता मिलेगी. रोजी रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. गुस्से को काबू में रखें.

वृषः आज का दिन शानदार रहेगा. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. भावनाओं को काबू में रखें. विवाद से दूर रहें.

मिथुनः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. ऑफिस के कार्यों को लेकर सतर्क रहें. गुस्से का शिकार हो सकते हैं. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

कर्कः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. माता पिता का सहयोग मिलेगा. गुस्से को काबू में रखें. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. इस राशि के जातक उधारी देने से बचें.

सिंहः व्यर्थ की उलझन लगी रहेगी. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. खर्चों पर नियंत्रण रखें. फिजुलखर्ची के चलते बजट बिगड़ सकता है. कार्यक्षेत्र में अनुभवी लोगों से राय मशवरा लें.

कन्याः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. क्रोध को काबू में रखें. शाम को परिवार के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

वृश्चिकः आज का दिन भागदौड़ वाला रहेगा. बिजनेस से जुड़े जातकों को लाभ होगा. सेहत को लेकर सतर्क रहें. स्वास्थ्य के प्रति की गई लापरवाही घातक हो सकती है.

धनुः मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. ऑफिस में अधिकारियों से बहस हो सकती है. सावधान रहें, सहकर्मी आपके कार्यों में अड़ंगा डाल सकते हैं.

मकरः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का सहयोग मिलेगा. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. संतान के सेहत का ख्याल रखें. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

कुंभः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. सावधान रहें, प्यार के रिश्तों में धोखा मिल सकता है.

मीनः ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे. नौकरी में तरक्की के योग हैं. बिजनेस से जुड़े जातकों को मनचाहा लाभ होगा. संतान के तरफ से खुशखबरी मिल सकती है.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव की तीसरे चरण की पोलिंग संपन्न, जानिए कितने प्रतिशत पड़े वोट

Lok Sabha Election 3rd Phase Poll: देश में इस समय लोकतंत्र का महापर्व चल रहा है. लोकसभा चुनाव के...

More Articles Like This