Etawah Crime: पत्नी के पीटने से पति बना पत्थरबाज, झगड़ा छुड़ाने पहुंचे पुलिसकर्मी का टूटा पैर

Must Read

शिवांग तिमोरी/इटावा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) में पुलिस पर पत्थरबाजी का मामला सामने आया है. इटावा में पति-पत्नी के झगड़े पर पहुंची 112 पुलिस टीम पर एक व्यक्ति ने ईंट-पत्थर से हमला कर दिया. इस हमले में दोनों पुलिसकर्मी घायल हो गए. इस दौरान एक पुलिस कर्मी का पैर टूट गया. आनन फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

जानकारी के मुताबिक पुलिस और महिला के परिवार ने आरोपी पर मुकदमा दर्ज करवाया है. फिलहाल, घटना का आरोपी युवक फरार चल रहा है. ये मामला सैफई थाना क्षेत्र के नगला हरज्ञान का है.

इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
इस मामले में इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि डायल 112 पर कंप्लेंट आई थी कि पति अपनी पत्नी को मार रहा है. बताया जा रहा है की व्यक्ति का नाम रामपाल है, जो सैफई थाना क्षेत्र निवासी है. वह अपनी पत्नी को शराब के नशे में मार रहा था. जब पुलिस को घटना की सूचना मिली, तो वह मौके पर पहुंची. इसके बाद आरोपी पति ईंट पत्थर खींचकर मारने लगा. हमले से मुख्य आरक्षी प्रमोद कुमार का पैर फैक्चर हो गया है.

आरोपी चल रहा है फरार
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दूसरा सिपाही पुष्पेंद्र यादव भी हमले में घायल हो गया. सूचना पर हवाई पट्टी चौकी इंचार्ज एसआई संत कुमार, पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे. घायल पुलिस कांस्टेबल और सिपाही का मेडिकल जिला अस्पताल में कराया गया. इस पूरे मामले पर अभियोग दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल, आरोपी फरार चल रहा है, जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Latest News

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव की तीसरे चरण की पोलिंग संपन्न, जानिए कितने प्रतिशत पड़े वोट

Lok Sabha Election 3rd Phase Poll: देश में इस समय लोकतंत्र का महापर्व चल रहा है. लोकसभा चुनाव के...

More Articles Like This