Horoscope: बुधवार को सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानिए राशिफल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 27 September 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. हर राशि का एक स्वामी ग्रह होता है. ज्योतिष ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से हमारे भविष्य में घटित होने वाली शुभ अशुभ घटनाओं के बारे में बताते हैं. इसकी जानकारी ज्योतिष हमें दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक राशिफल के हिसाब से बताते हैं. आज यानी 27 सितंबर को बुधवार का दिन है. आज के दिन गणेश जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से जानते हैं, सभी 12 राशियों का बुधवार का राशिफल…

मेषः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. परिवार का साथ मिलेगा. घर में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा.

वृषः समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. युवा वर्ग को खुशखबरी मिल सकती है. धन लाभ के प्रबल योग हैं. क्रोध से बचें.

मिथुनः आज का दिन शानदार रहेगा. परिवार के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. सेहत का ख्याल रखें. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. गुस्से को काबू में रखें.

ये भी पढ़ेंः Pitru Paksha 2023: इस दिन शुरू हो रहा पितृपक्ष, जानिए श्राद्ध की सभी तिथियों की डेट

कर्कः दांपत्य जीवन सुखमय होगा. लव पार्टनर के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा.

सिंहः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. मित्रों के सहयोग से धन लाभ होगा. नौकरी के अवसर मिलेंगे. खर्चों की अधिकता रहेगी. विवाद से बचें.

कन्याः आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. ऑफिस में वर्क लोड बढ़ सकता है. खानपान पर ध्यान दें. मौसमी बीमारियों की चपेट में आ सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Vastu Tips For Bathroom: बाथरूम में भूलकर भी ना करें ये काम, वरना हो जाएंगे परेशान

तुलाः आज का दिन परेशानियों भरा रहने वाला है. सेहत खराब हो सकती है. व्यर्थ की उलझन लगी रहेगी. सेहत का ख्याल रखें. वाद-विवाद से दूर रहें.

वृश्चिकः आज का दिन परेशानी वाला रहेगा. धन संबंधित मामलों को लेकर चिंतित हो सकते हैं. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. यात्रा में सावधानी बरतें.

धनुः आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा. घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. जीवनसाथी के तरफ से तोहफा मिल सकता है. माता-पिता के भावनाओं का ख्याल रखें.

ये भी पढ़ेंः Surya Grahan 2023: जल्द लगने वाला है साल का अंतिम सूर्य ग्रहण, जानिए भारत में सूतक काल का समय

मकरः आज का दिन सामान्य रहेगा. उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. परिवार में धार्मिक आयोजन हो सकता है. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है.

कुंभः धन लाभ के प्रबल योग हैं. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे. पढ़ाई-लिखाई में मन लगेगा. कोई बड़ी उपलब्धि हासिल होने से मन प्रसन्न रहेगा.

मीनः खर्चों की अधिकता रहेगी. खानपान पर ध्यान दें. मन परेशान रहेगा. नया कार्य शुरू करने के लिए दिन शुभ है. लव लाइफ बेहतर होगी. यात्रा के योग हैं.

ये भी पढ़ेंः Monthly Horoscope: मेष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा अक्टूबर का महीना, जानिए मासिक राशिफल

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

दो दिवसीय दौरे आज इजरायल पहुंचेंगे अमेरिकी NSA, युद्ध विराम के उपायों पर करेंगे चर्चा

Israel News: अमेरिका के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) जैक सुलिवन आज (रविवार) को दो दिवसीय दौरे पर तेल अवीव...

More Articles Like This