Rashifal 11 October 2023: आज इन 3 राशि वालों को होगा बंपर मुनाफा, नौकरी में भी मिलेगा प्रमोशन

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 11 October 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. हर राशि का एक स्वामी ग्रह होता है. ज्योतिष ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से हमारे भविष्य में घटित होने वाली शुभ अशुभ घटनाओं के बारे में बताते हैं. इसकी जानकारी ज्योतिष हमें दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक राशिफल के हिसाब से बताते हैं. आज यानी 11 अक्टूबर को बुधवार का दिन है. आज के दिन गणेश जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से जानते हैं, सभी 12 राशियों का बुधवार का राशिफल…

मेषः मेहनत से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. नौकरी में पदोन्नती के योग हैं. व्यवसाय में विस्तार के लिए दिन शुभ है. वाणी पर संयम बरतें. वाद-विवाद से बचें.

वृषः आज दिन की शुरुआत अच्छी खबर से होगी. पार्टनरशिप में किए व्यवसाय में लाभ होगा. खर्चों को काबू में रखें. आर्थिक स्थिति में बदलाव के योग हैं.

मिथुनः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. लवमेट के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. तरक्की के योग हैं. बड़े बुजुर्गों के सेहत का ख्याल रखें. खानपान पर ध्यान दें.

कर्कः वाणी पर संयम बरतें. मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. बिजनेस में नए निवेश से बचें. लव लाइफ में खटास उत्पन्न हो सकती है. विवाद से बचें. यात्रा के योग हैं.

सिंहः आज का दिन चुनौतियों भरा रहेगा. कार्यक्षेत्र में विरोधी सक्रिय रहेंगे. पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. खर्चों की अधिकता रहेगी.

कन्याः कार्यस्थल पर खुशनुमा माहौल रहेगा. धन लाभ के प्रबल योग हैं. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. व्यवसाय में निवेश के लिए दिन शुभ है. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं.

ये भी पढ़ेंः Pitru Visarjan 2023: इस दिन खत्म हो रहा पितृपक्ष, जानिए कब है सर्वपितृ अमावस्या?

तुलाः ऑफिस में उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. धन लाभ के विशेष योग हैं. व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है.

वृश्चिकः इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. कार्यस्थल पर खर्चों की अधिकता रहेगी. जीवनसाथी से खटपट हो सकता है. सेहत का ख्याल रखें.

धनुः लंबे समय से चला आ रहा कार्य संपन्न होगा. पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए दिन शुभ है. खर्चों की अधिकता रहेगी. सेहत का ख्याल रखें.

ये भी पढ़ेंः Dussehra 2023: कब है दशहरा, 23 या 24 अक्‍टूबर? जानिए सही तारीख और रावण दहन का शुभ मुहूर्त

मकरः आय के स्रोत में वृद्धि होगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. लवमेट के तरफ से तोहफा मिल सकता है. व्यवसाय में अच्छा लाभ होगा. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें.

कुंभः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. इस राशि के सिंगल जातकों को प्यार का प्रस्ताव मिल सकता है. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. लंबे समय से चली आ रही समस्या दूर होगी.

मीनः आज का दिन आपके लिए बहुत खास रहने वाला है. किसी प्रियजन की तरफ से कीमती वस्तु उपहार मिल सकता है. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. धैर्य से किए कार्यों में सफलता मिलेगी.

ये भी पढ़ेंः Sarvapitri Amavasya: पितृ विसर्जन के दिन जरुर करें ये काम, वरना पूरे साल होंगे परेशान!

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

चीन को America की सलाह- यूरोप और Russia के साथ एक ही समय पर नहीं रख सकते अच्छे संबंध

USA News: अमेरिकी विदेश विभाग के प्रवक्ता वेदांत पटेल ने रैदकर के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि चीन,...

More Articles Like This