Punjab News: बाइक पर Stunt करना पड़ा भारी, युवती का धड़ से अलग हुआ सिर!

Must Read

Amritsar News: अमृतसर के छेहरटा के नारायणगढ़ इलाके से एक बड़ी घटना सामने आ रही है, बता दें कि यहां शनिवार की रात लगभग 1:45 बजे स्टंट के दौरान तेज रफ्तार बाइक के पीछे बैठी युवती का सिर धड़ से अलग हो गया. जानकारी के मुताबिक, गुमानपुरा निवासी गुरप्रीत सिंह ने तेज रफ्तार में अपनी बाइक गलत तरीके से स्टंट कर बीआरटीएस की ग्रिल से टकरा दी. मौके पर पहुंचकर छेहरटा पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लिया.

इसके बाद आरोपी बाइक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. सूत्रो के अनुसार, गुमानपुरा निवासी पलकप्रीत कौर अपने गांव के ही लड़के गुरप्रीत सिंह के साथ शुक्रवार और शनिवार की मध्यरात्रि उसकी बाइक पर सवार होकर अमृतसर से नारायणगढ़ की तरफ आ रही थी. मध्यरात्रि लगभग पौने 2 बजे गुरप्रीत सिंह युवती को पीछे बैठा कर तेज रफ्तार में स्टंट करने लगा. तेज रफ्तार बाइक सीधे बीआरटीएस की ग्रिल से जा टकराई.

बाइक की टक्‍कर के बाद युवती उछल कर सीधे ग्रिल से टकरा गई. इस दौरान उसका सिर धड़ से अलग हो गया और उसकी जान चली गई. चालक गुरप्रीत सिंह भी गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं छेहरटा थाना प्रभारी गुरबिंदर सिंह ने कहा, आरोपी मोटरसाइकिल चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. घटनास्थल पर कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आरोपी चालक नशे की हालत में तेज रफ्तार मोटरसाइकिल चलाते हुए स्टंट कर रहा था.

Latest News

03 May 2024 Ka Panchang: शुक्रवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

03 May 2024 Ka Panchang: हिंदू धर्म में किसी भी कार्य को करने से पहले शुभ और अशुभ मुहूर्त...

More Articles Like This