Flute Remedies: अगर आपके घर में गूजती है बांसुरी की तान, तो खुल जाएंगे सफलता के रास्ते, निगेटिव एनर्जी रहेगी दूर

Must Read

Flute Vastu Remedies: फेंगशुई में बांस से बनी बांसुरी को सौभाग्य प्रदान करने वाला माना जाता है. अगर आपके भी घर में बांसुरी है, तो उसे अलमारी में बंद रखने की जरूरत नहीं है. अगर आप बांसुरी बजाना भी जानते हैं, तो उसे बजाएं. आपकी आयु कुछ भी हो सकती है. आप बच्चे, बड़े या महिला और पुरुष हों, आप बांसुरी बजाएं. ऐसा करने से आपके घर में निगेटिव एनर्जी नहीं आती है. आइए बताते हैं कुछ और उपाय.

यह भी पढ़ें- Job Astro Tips: मनचाही नौकरी पाने के लिए करें रोटी के ये उपाय, ऑफर लेटर्स की लग जाएगी लंबी लाइन

आप मन से रहेंगे काफी प्रसन्न
आपको बता दें कि बांसुरी की सुरीली और मधुर आवाज से घर में पॉजिटिव एनर्जी आती है. वहीं, दूसरी तरफ निगेटिव एनर्जी घर के बाहर चली जाती है. ये एनर्जी आपके घर में खुशहाली भी लाएगी. बड़ी आम सी दिखने वाली बांसुरी से आपकी प्रगति में मददगार होगी, साथ ही आपको घर का वातावरण स्वस्थ बना रहेगा. वहीं, स्वांस संबंधित रोग से बचाने में भी ये कारगर है. ये ध्यान रखें कि बांसुरी बजाने के लिए अपनी सुविधा के अनुसार समय तय करें. इसके बाद तय समय पर उसे रोज बजाएं. आप जल्द ही आप चमत्कारिक परिणाम देखेंगे. आम तौर पर आपका मन काफी प्रसन्न रहेगा.

जानिए इससे बचने के लिए क्या करें उपाय
आपको बता दें कि किसी घर का मेन गेट सबसे महत्वपूर्ण होता है. इस बात का जरूर ध्यान रखें कि मुख्य द्वार के अंदर का हिस्सा सीढ़ी या रसोई के सामने नहीं होना चाहिए. दरअसल, घर का मुख्य द्वार पार्किंग की तरफ नहीं होना चाहिए. इसके सामने बिजली का खंभा या कोई पेड़ नहीं होना चाहिए. अगर घर का मेन गेट पश्चिम की तरफ है, तो घर में पड़ने वाली बुरी छाया को रोकने के लिए बड़े दर्पण का इस्तेमाल कर सकते हैं. ऐसे में दर्पण को मुख्य द्वार के ठीक सामने की दीवार पर लगाना होगा. ऐसा करने से घर में आने वाली निगेटिव एनर्जी, शीशे से टकराकर वापस चली जाएगी.

Latest News

प्रभु विषयक भक्तिरस में होती है अनोखी मिठास: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, भागवत प्रसादी- भक्ति रस श्रीकृष्ण की कथा में सभी...

More Articles Like This