Sawan Songs: सावन से पहले वायरल होने लगा आकांक्षा दुबे और पवन सिंह का 2 साल पुराना गाना

Must Read

Sawan Bhojpuri Songs: सावन में भोजपुरी गीतो और गानों की बहार होती है. यही कारण है कि सावन आने से पहले ही भोजपुरी के तमाम गाने रिलीज किए जाते हैं. सावन आने में अभी देरी है. हालांकि इससे पहले ही सावन के गीत एक दो जगहों पर सुनाई देने लगे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर 2 साल पहले रिलीज किया गया एक भोजपुरी सावन का गाना काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इस गाने में पवन सिंह (Pawan Singh) और दिवंगत अभिनेत्री आकांक्षा दुबे (Akanskha Dubey) नजर आ रही है. गाने के बोल ‘ले जात बाड़ू देवघर’ (Le Jaat Badu Devghar) है. इस गाने को वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया था.

यह भी पढ़ें- Job Astro Tips: मनचाही नौकरी पाने के लिए करें रोटी के ये उपाय, ऑफर लेटर्स की लग जाएगी लंबी लाइन

सावन के आने से पहले ही इस गाने ने एक बार फिर इंटरनेट पर चहलका मचा दिया है. ‘ले जात बाड़ू देवघर’ को लोगों का एक बार फिर से प्यार मिलना शुरू हो गया है. गाने में दिवंगत अभिनेत्री आकांक्षा दुबे और पवन सिंह को देखा जा सकता है. वहीं इस गाने का महत्व इसलिए भी ज्यादा है क्यों कि इस गाने में पहली बार दोनों कालाकारों ने एक साथ काम किया था. गानें में अभिनय करने वाली आकांक्षा दुबे अब दुनिया में नहीं हैं. गाने के माध्यम से लोग उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं. वहीं इस गाने को एक बार फिर से जमकर सुना जाने लगा है.

गाने को मिले 32 मिलियन व्यू

ले जात बाड़ू देवघर का अभी तक कुल 32 मिलियन से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं. गाने को खुद पवन सिंह और शिल्पी राज ने गाया था. वहीं इसको वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया था. इसके वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे आकांक्षा दुबे पवन सिंह को जबरदस्ती गाड़ी से देवघर ले जाने की जिद कर रही है. ऐसे में दोनों की जुगलबंदी लोगों को काफी पसंद आई थी. इसको एक बार फिर से इंटरनेट पर सर्च किया जाने लगा है. ले जात बाड़ू देवघर के लिरिक्स विजय चौहान ने लिखे थे. संगीत आर्या शर्मा ने दिया था, कोरियोग्राफी बॉबी जैक्शन ने की थी. इसके वीडियो में दोनों के अभिनय की काफी सराहना की गई थी.

Latest News

दिल्ली पहुंची बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना, इन मुद्दो पर होगी द्विपक्षीय वार्ता

Sheikh Hasina reached Delhi: बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना दो हफ्ते के अंदर दूसरी बार भारत दौरे पर आई...

More Articles Like This