Jammu-Kashmir: पुंछ एलओसी से दो हथगोले बरामद, तलाशी अभियान के दौरान मिले

Must Read

पुंछः सुरक्षा बलों द्वारा तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. पुंछ जिले में सुरक्षाबलों, सेना एवं पुलिस ने भारत-पाकिस्तान नियंत्रण रेखा पर गांव बगयालदरा से हिरासत में लिए नशा तस्करी के तीन आरोपियों की निशानदेही पर दो हथगोले बरामद किए है. इसके लिए सुरक्षाबलों ने दिनभर नियंत्रण रेखा के दिगवार, तेड़वां, बगयालदरा और कलसां में तलाशी अभियान चलाया.

मालबम हो कि 1 जून को सुंदरबनी पुलिस ने पुंछ-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग से पंजाब नंबर की एक गाड़ी को पकड़ा था. गाड़ी से अंतरराज्यीय नारको आतंकवाद से जुड़े पंजाब के दो लोगों को 22 किलो हेरोइन के साथ पकड़ा था. हेरोइन का मूल्य अंतरराष्ट्रीय बाजार में 150 करोड़ रुपये आंका गया था.

पूछताछ के दौरान खुलासा करने के बाद उन्होंने 35 लाख रुपये में हेरोइन खरीदने की बात कुबूली थी. सुरक्षाबलों ने तीन दिन नियंत्रण रेखा पर तारबंदी के अग्रिम क्षेत्रों में तलाशी अभियान चलाते हुए 5 लोगों को पकड़ा.

पुलिस ने नारको आतंकवाद के तीन आरोपियों को साथ लेकर बगयालदरा के कलसां क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया. यहां छिपाकर रखे गए दो हथगोले और अन्य सामान बरामद किया. सैन्य प्रवक्ता कर्नल देवेंद्र आनंद का कहना है कि क्षेत्र में बड़े स्तर पर तलाशी अभियान जारी है.

Latest News

Britain Election: ब्रिटिश पीएम और लेबर पार्टी ने चुनाव प्रचार किया शुरू, ऋषि सुनक बोले- “मैं हर वोट के लिए लड़ूंगा”

Britain Election: ब्रिटेन में आम चुनाव के एलान के बाद से सत्तारूढ़ कंजरवेटिव पार्टी और विपक्षी लेबर पार्टी के...

More Articles Like This