Monthly Horoscope: मेष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा अक्टूबर का महीना, जानिए मासिक राशिफल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aries Monthly Horoscope October Month 2023: अब से कुछ दिनों बाद नए महीने अक्टूबर की शुरुआत हो जाएगी. अक्टूबर के महीने में कई प्रमुख ग्रह नक्षत्र अपनी राशि परिवर्तित करने वाले हैं, जिसका असर मेष राशि के जातकों के लिए शुभ रहने वाला है. बता दें कि वर्तमान में गुरु, राहु और चंद्रमा मेष लग्न में ही हैं. वहीं शुक्र चौथे और बुध पंचम भाव में हैं. पूरे अक्टूबर महीने में मेष राशि के केंद्र में मंगल, सूर्य, केतु, गुरु और राहु साथ में रहेंगे. जिसका असर मेष राशि के जातकों के लिए शानदार रहेगा. आइए जानते हैं मेष राशि का मासिक राशिफल…

मेष राशि का अक्टूबर महीने का राशिफल
अक्टूबर का महीना मेष राशि के जातकों के लिए बहुत लकी रहने वाला है. इस महीने मेहनत से किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. पारिवारिक जिम्मेदारियों की पूर्ति करेंगे. महीने के मध्य में किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. इस राशि के व्यवसाय से जुड़े जातकों को माह के अंत में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

लव लाइफ (Relationship status in October)
अगर बात की जाए अक्टूबर महीने में मेष राशि के जातकों के लव लाइफ की, तो इस महीने इनके रिलेशनशिप में दिक्कत आ सकती है. लवमेट से छोटी-मोटी बात को लेकर भी विवाद हो सकता है.

सेहत (Health status in the month of October)
अक्टूबर महीने में मेष राशि के जातक सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. इस माह खानपान पर विशेष सावधानी बरतने की आवश्यकता है.

ये भी पढ़ेंः Pitru Paksha 2023: इस दिन शुरू हो रहा पितृपक्ष, जानिए श्राद्ध की सभी तिथियों की डेट

करियर (Status of career in the month of October)
अगर बात की जाए करियर की तो अक्टूबर में मेष राशि के जातकों को बड़ी उपलब्धि हासिल होगी. रोजी-रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है.

ये भी पढ़ेंः Surya Grahan 2023: जल्द लगने वाला है साल का अंतिम सूर्य ग्रहण, जानिए भारत में सूतक काल का समय

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में हादसाः पलटा ट्रक, एक ही परिवार के 13 लोगों की मौत

लाहौरः पाकिस्तान से भीषण सड़क दुर्घटना की खबर आ रही है. शनिवार को पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक...

More Articles Like This