Navratri Fashion: अगर नवरात्रि में दिखना है गॉर्जियस और डिफरेंट, तो इन सेलेब्स की तरह करें स्टाइल

Must Read

Navratri Fashion 2023: हिंदू धर्म के महापर्व नवरात्रि (Navratri) का समय चल रहा है. इस त्योहार में शक्ति की अराधना के साथ ही गरबा और डांडिया नाइट में सजने-संवरने का मौका मिलता है. इस दौरान महिलाएं इंडियन अटायर ही कैरी करना पसंद करती हैं. अगर आप भी डांडिया नाइट्स में सबसे अलग दिखना चाहती हैं, तो हम आपके साथ कुछ खूबसूरत सेलिब्रिटी के साड़ी वाले लुक की फोटो शेयर कर रहे हैं. इसे फॉलो करके आप अपनी खूबसूरती में चार चांद लगा सकती हैं.

बनारसी साड़ी
इस तस्वीर में विद्या बालन बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. अगर आप भी नवरात्रि में साड़ी पहनना चाहती हैं, तो आप लाल रंग की बनारसी साड़ी पहन सकती हैं. अगर आप साड़ी के साथ गोल्ड ज्वैलरी कैरी करेंगी, तो आपकी खूबसूरती और बढ़ जाएगी. अलावा अपने बालों में गजरा भी लगा सकती हैं.

शिमरी साड़ी
आजकल शिमर साड़ी का खूब ट्रेंड चल रहा है. इस नवरात्रि आप शिमरी साड़ी भी पहन सकती हैं. ये देखने में और कैरी करने में बहुत लाइट है, लेकिन ये आपके लुक को और बढ़ा देगी. इसके साथ ही आप बिना मेकअप के रेडी हो सकती हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि से साड़ी जलवा बिखरने के लिए काफी है.

बीड वर्क साड़ी
बीड वर्क साड़ी किसी फंक्शन में कैरी की जा सकती है. आप इस साड़ी के साथ कन्ट्रास्ट ब्लाउज पहन सकती हैं. अपने लुक को एन्हांस करने के लिए आप झूमके भी पहन सकती हैं.

रेडी टू वियर साड़ी
रेडी टू वियर साड़ी तो लड़कियों की ऑल टाइम फेवरेट है. शिल्पा शेट्टी ने कितनी खूबसूरती से लाल कलर की ड्रेप साड़ी को कैरी किया है. आप प्री-ड्रेप्ड साड़ी, के साथ ब्लाउज और दुपट्टा भी ले सकती हैं. आजकल ये लुक काफी ट्रेंड में है.

ये भी पढ़ें- Navratri Outfit 2023: इस नवरात्रि डांडिया नाइट में दिखना चाहते हैं स्पेशल, तो यहां से करें सस्ती शॉपिंग

Latest News

भारी बारिश में मोदी सरकार की धुन पर नृत्य करते दिखे असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा, वीडियो आया सामने

Lok Sabha Chunav 2024: पूर्वोत्तर राज्यों में बीजेपी ने चुनाव प्रचार की कमान असम के सीएम हिमंता बिस्‍वा सरमा...

More Articles Like This