J&K: राजौरी में एक आतंकी ढेर, मुठभेड़ के दौरान एक जवान समेत लैब्राडोर डॉग केंट की भी मौत, सर्च ऑपरेशन जारी

Must Read

Rajouri encounter: जम्मू संभाग के राजोरी जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें एक आतंकी मारा गया. वहीं, मुठभेड़ के दौरान ही भारतीय सेना का एक जवान भी शहीद हो गया तथा एक पुलिस एसपीओ समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, मारे गए आतंकी के पाकिस्तान का होने की आशंका जताई जा रही है.


इसके अलावा जम्मू-कश्मीर में चल रहे राजौरी मुठभेड़ ऑपरेशन के दौरान अपने हैंडलर की रक्षा के दौरान भारतीय सेना के कुत्ते केंट, 21 आर्मी डॉग यूनिट की छह वर्षीय मादा लैब्राडोर भी गोलीबारी के चपेट में आ गई, जिससे उसकी भी मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, केंट भाग रहे आतंकवादियों की तलाश में सैनिकों की एक टुकड़ी का नेतृत्व कर रही थी.

बता दें कि मुठभेड़ में शहीद हुए सेना के जवान की पहचान 21 राष्ट्रीय राइफल्स के सिपाही जसविंदर सिंह के रूप में हुई है. वहीं तीन अन्य घायल सुरक्षा कर्मियों की पहचान सब इंस्पेक्टर मोहम्मद अशरफ (एसपीओ), कांस्टेबल मोहम्मद रफीक और कांस्टेबल मोहम्मद इकबाल बताए जा रहे है.

दरअसल, जम्मू-कश्मीर के राजोरी जिले के एक दूरदराज के नारला गांव में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मंगलवार को मुठभेड़ शुरू हुई थी. जम्मू जोन के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक मुकेश सिंह ने बताया कि शुरुआती गोलाबारी मे सेना का एक जवान घायल हुआ था. बाद में उसने दम तोड़ दिया. फिलहाल भारतीय सेना के जवानों द्वारा इलाके में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.  

Latest News

Kanpur News: कानपुर में PM Modi ने किया रोड शो, गुरुद्वारे में टेका मत्था, सीएम योगी भी रहे साथ

PM Modi in Kanpur: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों यूपी में लोकसभा चुनाव—2024 को लेकर चुनावी रैलियां तथा रोड शो...

More Articles Like This