UP Weather Update: यूपी में रिमझिम बारिश का दौर जारी, आज इन जिलों में भारी बारिश का येलो अलर्ट

Must Read

UP Weather Update: उत्तर प्रदेश में बीते कुछ दिनों से मानसून सक्रिय है, जिसके चलते प्रदेश के लगभग सभी जिलों में अच्छी बारिश हुई है. वहीं कुछ जगहों पर तो इस कदर बारिश हुई है, कि जगह-जगह जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है और लोगों का जन जीवन पूरी तरह अस्त व्यस्त हो गया है. मौसम विभाग ने आज भी यूपी के कई जिलों में भारी बारिश की आशंका जताई है.

जानिए कैसा रहेगा आज का मौसम
मौसम विभाग के मुताबिक प्रदेश में बारिश का ये सिलसिला 18 सितंबर तक जारी रहेगा. हालांकि बारिश की रफ्तार अब धीरे-धीरे कम होती जाएगी. मौसम विभाग ने आज पश्चिमी यूपी में एक या दो स्थानों पर और पूर्वी यूपी में कुछ स्थानों पर बारिश गरज के साथ बौछारे पड़ने की संभावना जताई गई है. वहीं 14 से 16 सितंबर तक पश्चिमी यूपी में कुछ स्थानों पर और पूर्वी यूपी में अनेक स्थानों पर बारिश के साथ बिजली गिरने की संभावना है.

इन जनपदों में बारिश की संभावना
मौसम विभाग के मुताबिक आज बुधवार को यूपी के सहारनपुर, शामली, मुजफ्फरनगर, मेरठ, बिजनौर, अमरोहा, मुरादाबाद, शाहजहांपुर, हरदोई, कन्नौज, बाराबंकी, गोंडा, अयोध्या, अंबेडकर नगर, आजमगढ़, रामपुर, बरेली, पीलीभीत, लखीमपुर खीरी, सीतापुर, बहराइच, श्रावस्ती, लखनऊ, उन्नाव, कानपुर नगर, रायबरेली, अमेठी, सुल्तानपुर, प्रतापगढ़, जौनपुर, गाजीपुर, संत रविदासनगर नगर, वाराणसी, चंदौली में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है.

इन जिलों में तेज बारिश
मौसम विभाग ने आगरा, फिरोजाबाद, मैनपुरी, इटावा, औरैया, कानपुर देहात, जालौन, झांसी, ललितपुर, महोबा, हमीरपुर, बांदा, फतेहपुर, चित्रकूट, कौशांबी, प्रयागराज, मिर्जापुर और सोनभद्र गरज-चमक के साथ भारी बारिश की संभावना जताई है.

ये भी पढ़ेंः IT Raid on Azam Khan: सपा नेता आजम खान के ठिकानों पर IT की रेड

Latest News

Jaunpur News: बहुजन समाज के लिए मायावती का शासन रहा यादगार: श्रीकला सिंह

Jaunpur News: श्रीकला धनंजय सिंह ने जगह- जगह जुटी महिलाओं को संबोधन में कहा की देश की आज़ादी के...

More Articles Like This