Noise: इस Smart Watch पर बारिश का नही होगा कोई असर, डिजिटल क्राउन और Amoled Display के साथ हुई लॉन्च

Must Read

Noise ColorFit Vision 3: Noise इंडियन मार्केट में एक के बाद एक स्मार्टवॉच पेश कर रहा है. बता दें कि कंपनी ने इस महीने की शुरूआत में Noise Crew Pro, NoiseFit Fuse और NoiseFit Vortex स्मार्टवॉच को लॉन्च किया था. कंपनी ने अब एक और स्मार्टवॉच Noise ColorFit Vision 3 को भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया है. आपको बता दें कि यह स्‍मार्टवॉच ColorFit Vision 2 की तुलना में बड़े डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट और प्रीमियम लुक के साथ आता है. इसी कड़ी में चलिए आपको बताते है वॉच की कीमत और अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्‍तार से…

ये भी पढ़े:- Bakrid 2023: बकरीद पर दिखना चाहती है खूबसूरत, तो अपनाएं ये Makeup Tips, दिखेंगी सबसे अलग

कीतनी है इस स्‍मार्टवॉच की कीमत

आपको बता दें कि कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को 5 कलर ऑप्शन क्लासिक ब्राउन, जेट ब्लैक, जेट ब्लैक, फॉरेस्ट ग्रीन, एलीट एडिशन और ग्लॉसी सिल्वर में पेश किया है. वॉच के सिलिकॉन और लेदर वेरियंट की कीमत 3,999 रुपये और मेटल स्ट्रैप वेरियंट की कीमत करीब 4,999 रुपये है.

स्पेसिफिकेशन

Noise ColorFit Vision 3 में राउंड एज के साथ 1.96 इंच AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो 410×502 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आता है. इस स्‍मार्टवॉच में एक डिजिटल क्राउन और एक साइड बटन कॉम्बो भी दिया गया है. आपको बता दें कि Noise ColorFit Vision 3 मैटेलिक और लेदर स्ट्रैप ऑप्शन में आता है, जो इसे एक प्रीमियम फील देता है.

ये भी पढ़े:- कपड़ों पर लग गए है जिद्दी दाग, तो घबराएं नही, बस करें ये उपाय

इस स्‍मार्टवॉच में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.3 और “TRU SYNC” टेक्नोलॉजी के साथ कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है. Noise ColorFit Vision 3 में 150 से ज्यादा वॉच फेसेस, जेस्चर कंट्रोल, स्मार्ट डीएनडी और 100 स्पोर्ट्स मोड दिण्‍ गण्‍ है. इसके अलावा, इस स्मार्टवॉच में ऑटो स्पोर्ट्स डिटेक्शन, एक फीमेल साइकिल ट्रैकर, 24/7 हार्ट रेट मॉनिटर, ब्रेथ प्रैक्टिस फंक्शनलिटी, spO2 मॉनिटरिंग, स्ट्रेस और स्लीप ट्रैकर जैसी हेल्थ फीचर्स दिया गया हैं.

इस वॉच को वाटर और डस्ट रेसिस्टेंस के लिए IP68 रेटिंग मिलती है. बैटरी की बात करें तो इसको लेकर कंपनी का दावा है कि वॉच को बिना ब्लूटूथ कॉलिंग के 7 दिनों और कॉलिंग के साथ दो दिनों तक चलाया जा सकता है. अगर आप इस स्‍मार्टवॉच को खरीदना चाहता हे तो, कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीद सकते है.

Latest News

Kolkata News: भारत को विश्वगुरु बनाने के लिए श्री विद्या लक्ष कमलार्चन महायज्ञ का हुआ आयोजन, केंद्रीय मंत्री भी हुए शामिल

Kolkata News: देश में इन दिनों लोकसभा चुनाव का माहौल हैं. तमाम राजनीतिक दलों के नेता अपनी पार्टी और...

More Articles Like This