Summer Fashion: गर्मियों में पहनें इस तरह के सूट, कंफर्टेबल रहने के साथ दिखेंगी स्टाइलिश

Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Trendy Suit Design For Summer: गर्मी का मौसम चल रहा है. चिलचिलाती गर्मी और तेज धूप ने लोगों का हाल बेहाल कर दिया है. इस मौसम में अगर खाने पीने से लेकर पहनावे तक में बदलाव न किया जाए तो कई तरह की शारीरिक समस्‍याएं हो सकती है. गर्मी से राहत पाने के लिए लोग हल्‍के और कंफर्टेबल कपड़े पहनते हैं. बात करें फैब्रिक की तो ज्‍यादातर लोग कॉटन, रेयॉन या लिनन के कपड़े ही पहनते हैं.

इन कपड़ों में किसी भी तरह की परेशानी नहीं होती है. लड़के तो गर्मी के अनुसार टीशर्ट और ट्राउजर या जींस पहन लेते हैं, लेकिन बात जब लड़कियों की आती है तो कपड़े पहनने से पहले कई बार सोचना पड़ता है. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं सूट की. अगर आपको सूट पहनना पसंद है तो कुछ ट्रेंडी डिजाइन के बारे में बताने जा रहे हैं, जो गर्मी के लिए एकदम परफेक्‍ट है. इस तरह के सूट में आप कंफर्टेबल भी रहेंगी और स्टाइलिश भी दिखेंगी.

शिफॉन अनारकली

समर सीजन में अगर आप इस तरह की शिफॉन का अनारकली सूट पहनेंगी, तो आपका लुक बेहद खूबसूरत दिखेगा. इस सूट के साथ आप व्हाइट रंग की लैगिंग्स पहन सकती हैं. गर्मियों में आप अपने बालों को बांध भी सकती हैं.

सिल्क शरारा

अगर समर सीजन में आपको किसी छोटे-मोटे कार्यक्रम में शामिल होना है तो, आप इस तरह का सिल्क का शरारा पहनें. ये काफी सादगी भरा लुक देने का काम करेगा. इसे पहनकर आप कंफर्टेबल महसूस करेंगी. साथ ही आप खूबसूरत दिखेंगी.

कॉटन शरारा

इस तरह का शरारा सूट समर सीजन के लिए बेस्‍ट आउटफिट है. ऐसे सूट आपको काफी कम कीमत में ऑनलाइन और ऑफलाइन मिल जाएंगे. इसके साथ दुपट्टा लेना बिल्‍कुल न भूलें. अगर आप किसी पार्टी में जा रही हैं, तो सूट के साथ चूड़ियां पहनें, इससे आप काफी स्‍टाइलिश दिखेंगी.

स्लीवलेस शरारा

गर्मी में अगर आप ग्‍लैमर का तड़का लगाना चाहती है तो इस तरह का स्लीवलेस शरारा सूट ले सकती है. ये सूट देखने में काफी खूबसूरत लगेगा. ऐसा प्लेन शरारा आप अपने ऑफिस के लिए भी बनवा सकती हैं.

चिकनकारी अनारकली 

गर्मियों में चिकनकारी सूट पहनना काफी सही रहता है. इसको पहनने में काफी आराम महसूस होता है. ऐसे में अगर आप चाहें तो ऐसा अनारकली चिकनकारी सूट अपने लिए खरीद सकती हैं.

प्लाजो कुर्ता

ऑफिस में कंफर्टेबल रहने के साथ स्टाइलिश दिखने के लिए आप इस तरह का प्लाजो कुर्ता पहन सकती है. ऐसा प्लाजो-कुर्ता गर्मी में काफी सही विकल्प रहता है.

 ये भी पढ़ें :- Curd Benefits: दही खाने से मिलते हैं ये फायदे, जानिए गर्मी में क्यों करें इसका सेवन?

 

 

 

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This