आतंकी कुछ भी हरकत करेंगे तो इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी, आतंकियों को विदेश मंत्री की चेतावनी

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

S Jaishankar on terrorism: भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर ने बुधवार को नई दिल्ली में ‘विकसित भारत@2047’ विषय पर आयोजित चर्चा में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने आतंकी हमलों के खिलाफ भारत की कार्रवाई पर चर्चा की.

भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कहा कि उरी और पुलवामा आतंकी हमलों पर भारत ने स्पष्ट संदेश दे दिया है कि जो लोग इन हमलों के जिम्मेदार हैं उन्हें ‘स्पष्ट संदेश’ दे दिया गया है कि वे अब सुरक्षित नहीं हैं, भले ही वो सीमा पार कर गए हों.

दरअसल, पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री यानी पीएचडीसीसीआई ने बुधवार के एक कार्यक्रम का आयोजन किया था. इस कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कांग्रेस के शासन काल में हुए आतंकी हमले 26/11 और उरी व पुलवामा हमले की तुलना की. विदेश मंत्री ने कहा कि 26/11 के समय हमारा जवाब और उरी व पुलवामा हमले के बाद हमारा जवाब देखें तो चीजें साफ हो जाएगी. इस कार्यक्रम में विदेश मंत्री ने कहा कि देश में आज भी शस्त्र बल और नौकरशाही वही है. वहीं, खुफिया जानकारी भी वही है.

विदेश मंत्री ने कहा कि अगर आतंकी कुछ भी हरकत करते हैं तो इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी और यह मत सोचिए कि आपने कुछ किया है और उस तरफ भाग गए कि आप वहां सुरक्षित हैं. आप वहां सुरक्षित नहीं होंगे. आप नियंत्रण रेखा या अंतरराष्ट्रीय सीमाओं के पार भी सुरक्षित नहीं बचेंगे. जिन लोगों को वह मैसेद भेजने का इरादा था, उम्मीद है उन्हें ये मैसेज मिल गया होगा.

यह भी पढ़ें: Mexico: चुनावी रैली में दर्दनाक हादसा, स्टेज गिरने से 5 लोगों की मौत, कई घायल

Latest News

Indian Railway: भारतीय रेलवे को मिली बड़ी उपलब्धि, लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज हुआ नाम

Indian Railway: देश की लाइफलाइन इंडियन रेलवे ने एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर इतिहास रच दिया है. बता दें...

More Articles Like This