ये शादी कार्ड है या रिसर्च पेपर! PhD स्कॉलर कपल ने बनवाया ऐसा शादी कार्ड, मेहमानों के उड़े होश

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Unique Wedding Card: शादियों का सीजन आने के साथ ही आपके घर पर तमाम निमंत्रण आने लगते हैं. शादियों में निमंत्रण देने के लिए लोग कई प्रकार के निमंत्रण पत्र का प्रयोग करते हैं. सामन्य से लेकर डिजाइनर कार्ड्स आपको इन दिनों नजर आ जाएंगे. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक गजब का शादी के निमंत्रण पत्र का फोटो वायरल हो रहा है. इस वायरल निमंत्रण पत्र को देखकर लोग हैरान हो रहे हैं.

रिसर्च पेपर वाला कार्ड
दरअसल, एक कपल ने अपने शादी के कार्ड को एक रिसर्च पेपर के तौर पर बदल डाला है. रिसर्च पेपर में बदलने के बाद ये शादी का कार्ड काफी आकर्षक और सुंदर हो गया है. इस कार्ड पर वो सभी चीजें लिखीं मिल जाएंगी जो कि एक रिसर्च पेपर लिखी होती हैं. कार्ड पर शीर्षक, सार, परिचय, तरीके, परिणाम, चर्चा और संदर्भ भी लिखा गया है. शादी के कार्ड का टाइटल, “शादी का एक अध्ययन: दो प्रेमियों के बीच एक साझेदारी का विश्लेषण” रखा गया.

कहां का है ये कार्ड
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये कार्ड बांग्लादेश के ढाका शहर के एक कपल की शादी का है. इस कार्ड की खास बात ये है कि इसे शोध पत्र यानी कि रिसर्च पेपर की तरह लिखा गया है. वायरल हो रहे इस कार्ड को जो भी देख रहा है वो एक बार पूरा पढ़ने की जिज्ञासा रख रहा है. इस कार्ड को @rayyanparhlo नाम के एक्स प्रोफाइल से शेयर किया गया है.

इस कार्ड के माध्यम से कपल ने अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में जानकारी दी है. इस कार्ड पर कपल ने अपनी मुलाकात की पूरी कहानी को साझा किया है. कपल ने अपनी शादी में होने वाले इवेंट्स और लोकेशन के बारे में भी बताया है. शादी के कार्ड ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. ऐसा इसलिए क्योंकि शायद ही इससे पहले किसी ने ऐसा कार्ड छपवाया था. जो जानकारी इस कार्ड में लिखी है उसके अनुसार ये शादी अक्टूबर के महीने में हो चुकी है. हालांकि ये कार्ड इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- Sports: अंबाती रायडू के बयान ने क्रिकेट जगत में मचाई खलबली, जानिए क्या कहा…

Latest News

US News: भारतीय अमेरिकी सांसदों ने दी अमेरिका को नसीहत, भारत को मानवाधिकार पर न दें उपदेश

US News: भारतीय अमेरिकी सांसदों ने देसी डिसाइड्स’ शिखर सम्मेलन के दौरान 'भारत में मानवाधिकार से जुड़े मुद्दों को'...

More Articles Like This