शादी के अगले दिन ही पत्नी ने की तलाक की मांग, पति की ये हरकत बनी वजह

Must Read

Ajab Gajab News: शादी का बंधन बेहद पवित्र माना जाता है, जिसके लिए अमूमन लोग क्या कुछ नहीं करते हैं. इस कड़ी में शादी का पहला दिन हर शख्स के लिए किसी न किसी कारणवस खास होता है, जिसकी याद उन्हें जिंदगी भर रहती है. इन दिनों इंरनेट पर एक ऐसा मामला वायरल हो रहा है जो काफी अजीब है. इस कहानी को सुनने के बाद सभी हैरान हैं. शादी के एक दिन बाद ही नई नवेली दुल्हन ने तलाक की मांग कर दी. दुल्हन के इस फैसले को सुनकर घरवाले भी चौंक गए. इस दौरान परिवार के लोगों ने दुल्हन को मनाने की पूरी कोशिश की, लेकिन वो नहीं मानी. जानिए पूरा मामला.

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना है और लोगों को सोचने पर मजबूर कर रहा है. हालांकि ये मामला किस देश का है इसकी पुष्टी नहीं की जा सकी है. आपको बता दें न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वायरल वीडियो क्लिप में दूल्हे को दुल्हन के चेहरे पर केक का एक बड़ा सा टुकड़ा आक्रामक तरीके से मारते हुए दिखाया गया है. इस घटना से दुल्हन अपना बैलेंस खो बैठती है. इस बीच यह दृश्य देखकर वहां मौजद मेहमानों की हंसी छूट जाती है. दूल्हे की ये हरकत दुल्हन को अच्छी नहीं लगी, जिसके बाद दुल्हन ने दूल्हे की इस हरकत को अपनी बेइज्जती मानकर तलाक लेने का फैसला कर लिया.

वहीं, सोशल मीडिया एक लंबी पोस्ट में दुल्हन ने बताया कि, जब वह 17 साल की थी, तब उनकी मां ने उनका सिर केक में डाल दिया था. केक पर सजावट में से एक चीज ने उनके माथे पर घाव ला दिया था. उसने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Reddit पर लिखा कि, ‘जैसे ही मैंने केक पर लगी मोमबत्तियां बुझाईं, मेरी मां ने मेरा सिर केक में धकेल दिया और केक पर सजावट में से एक ने मेरे माथे को काट दिया. इस दौरान मेरे चेहरे से खून बह रहा था और इसी वजह से घाव काफी गंभीर लग रहा था. आखिर में मेरा जन्मदिन बर्बाद हो गया और उसके बाद मैं अपने कमरे से बाहर नहीं निकली. मेरी मां अभी भी मुझे इसके लिए एक बच्चा कहती हैं. वहीं, दुल्हन ने आगे लिखा मैंने उनसे (पति से) कहा कि अगर उन्होंने कभी भी मेरे साथ ऐसा कुछ किया, तो मैं उन्हें तलाक दूंगी. मेरी इन बातों को सुनने के बाद वह हंसने लगे, लेकिन मैं सच में कह रही थी, हालांकि, वह वास्तव में मुझे गंभीरता से नहीं ले रहे थे,’

पति की इस हरकत को लेकर उन्होंने लिखा “केक ने न केवल उनके मेकअप, बाल और ड्रेस को बर्बाद कर दिया, बल्कि इससे उनके आत्मविश्वास पर भी असर पड़ा.” इतना ही नहीं दुल्हन ने यह भी लिखा, “भीड़ में उसके परिवार सहित सभी लोग मेरे पर हंसने लगे. मेरा परिवार और उनका परिवार कई दिनों से मेरा फोन पर मजाक उड़ा रहे थे और कह रहे थे कि, मैं बचकानी हूं और मेरे पति एक अच्छे इंसान हैं और यह सिर्फ एक मजाक था.” हालांकि महिला ने इस बात का भी दावा किया कि उसके पति उससे माफी मांगने की कोशिश कर रहे हैं. आपको बता दें कि दुल्हन अपने पति की इस हरकत के बाद कैब लेकर अपने मायके चली गई थी.

दुल्हन ने इस घटना को लेकर कहा कि शादी का पहला दिन सभी के लिए काफी यादगार होता है, लेकिन मेरे पति ने ऐसी शरारते मेरे साथ की जिससे मुझे सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा. हालांकि महिला ने दावा किया कि उसके पति को इस बात की जानकारी थी कि केक से मुझे नफरत है. दुल्हन ने बताया कि पति की इस हरकत से मेरे बाल और मेरी ड्रेस पूरी तरीके से खराब हो गई. 500 डॉलर का केक उसने (पति) ने खराब कर दिया.

यूजर्स इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने दुल्हन के इस फैसले का स्वागत किया है और लिखा, ‘यह सिर्फ एक केक या शरारत नहीं है, यह पूरी तरह से अनादर है. वह जानता था कि आप कैसे प्रतिक्रिया देंगे, वह इसे सिर्फ मजे के तौर में देख रहा था.’

यह भी पढ़ें-

Latest News

Lok Sabha Elections 2024: बुंदेलखंड के झांसी में बोले अमित शाह- “ये नरेंद्र मोदी की सरकार है, हम एटम बम से नहीं डरते”

Lok Sabha Elections 2024: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को बुंदेलखंड के झांसी में एक जनसभा को...

More Articles Like This