Bareilly Viral Video: RPF जवान ने पहले युवक को जड़ा थप्पड़, फिर बाइक को मारी लात, वायरल वीडियो

Must Read

Bareilly Viral Video:  आपने अक्‍सर लोगों को जल्दबाजी के चक्‍कर में बंद रेलवे क्रॉसिंग को पार करते देखा होगा. कई बार तो लोग हादसे का शिकार भी हो जाते है. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल हुए है. जिसमे रेलवे क्रॉसिंग पार करने के चक्कर में लोग हादसे का शिकार हुए हो गए. जान हथेली पर रखकर लोग बंद रेलवे क्रॉसिंग के नीचे से बाइक, साइकिल निकाल कर रेल ट्रैक पार करने लगते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक रेलवे क्रॉसिंग के नीचे से बाइक निकालकर ट्रैक पार कर रहा होता है कि तभी वहां पुलिस आ जाती है और युवक को थप्‍पड़ जड़ देता है.

ये भी पढ़े:- Odisha: महज एक हजार में बिक गई ममता, मामला जान हो जाएंगे हैरान, पड़ जाएंगे सोच में

पुलिस के थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल

रेलवे की तरफ से विज्ञापन और जागरूकता अभियान चलाने के बाद भी कई बार लोग नियमों की उलंघन कर देते है. वायरल वीडियो यूपी के बरेली का बताया जा रहा है. इस वीडियो में एक युवक अपनी बाइक रेलवे फाटक के नीचे से निकाल कर रेल ट्रैक पार करने की कोशिश कर रहा है. ठीक उसी वक्‍त वहां रेल पुलिस पहुंच जाती है और उस युवक को वहीं रोकती है.

इसके बाद दोनों में कुछ बात होती है, तभी पुलिस ने उस युवक को थप्पड़ जड़ दिया और फिर उसका सिर पकड़ जमीन में घसीटने लगा. इसके बाद पुलिस पैर से बाइक के अगले हिस्से को क्षतिग्रस्त करने लगी. इसके बाद युवक फिर से अपनी बाइक बंद रेलवे क्रॉसिंग के बाहर निकालने लगता है. लेकिन, पुलिस बाइक पर पैर चलाती रही.

पैदल भी ट्रैक पार कर रहे थे लोग

इस दौरान वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. इस वीडियो में नजर आ रहा है, पुलिस के पीछे दूसरे लोग भी रेलवे क्रॉसिंग के अंदर साइकिल से रेल ट्रैक पार कर रहे हैं. इतना ही नहीं पुलिस जब उस युवक पर थप्पड़ चला रही थी, उस समय भी कुछ पैदल रेल ट्रैक पार कर रहे थे.

Latest News

ईवीएम से वोट का VVPAT पर्चियों से 100% मिलान की मांग वाली याचिकाओं पर SC ने फैसला रखा सुरक्षित

सुप्रीम कोर्ट ने इलेक्ट्रॉनिंग वोटिंग मशीन के माध्यम से डाले गए सभी वोट का ‘वोटर वेरिफिएबल पेपर ऑडिट ट्रेल’...

More Articles Like This