Bhojpuri Song 2023: ‘SDM बनते ही तू भूल गईलू, दूसरे के गोदी में जाके झूल गईलू’, गाने में छलका पति का दर्द

Must Read

Bhojpuri New Song 2023: यूपी बिहार और सोशल मीडिया पर इन दिनों सफाई कर्मी और उसकी पत्नी एसडीएम ज्योति मौर्या की खूब चर्चाएं हो रही है. चर्चा इसलिए क्योंकि सफाई कर्मी आलोक मौर्य ने पत्नी ज्योति मौर्या को पढ़ा लिखाकर प्रशासनिक सेवा क्लीयर करने में मदद की. वहीं, एसडीएम बनने के बाद ज्योति मौर्या का रवैया अपने पति के प्रति बदल गया. मामले में आरोप है कि उनका अफेयर मनीष दुबे नामक एक अधिकारी के साथ है. ऐसे में ज्योति पति से तलाक लेना चाहती हैं. इन सबके बीच उन्होंने अपने पति और उसके परिवार पर दहेज का मामला भी दर्ज करा दिया है.

यह भी पढ़ें- Good News: मोदी सरकार का बड़ा तोहफा, मोबाइल-टीवी के दामों में भारी गिरावट, जानिए नई कीमत

एसडीएम पर बना भोजपुरी का वायरल

आपको बता दें कि दोनों का विवाद इतना बढ़ गया है कि पति आलोक मौर्या अपनी पत्नी के खिलाफ भ्रष्टाचार को उजागर कर रहे हैं. इन सबके बीच एक भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि इस गाने के बोल हैं ‘एसडीएम बनते तू भूल गईलु, दहेज प्रथा तू केस कईलू’. गाने के बोल इन दोनों की कहानी से सटीक मिल रहा है. इस गाने को रितीक पांडे नाम के एक गायक ने गाया है. खैर, यह एसडीएम ज्योति मौर्या और उनके पति आलोक पांडे और मनीष दुबे के बीच की कहानी है, लेकिन सोशल मीडिया पर ऐसी कहानियां अब तैर रही हैं.

जानिए क्या है मामला

दरअसल, मामला यूपी का है, जहां बरेली एसडीएम पद पर तैनात ज्योति मौर्या पर अपने पति को धोखा देने का आरोप है. बता दें कि पीसीएस ज्योति मौर्या की शादी दस साल पहले अलोक मौर्या से हुई थी. वहीं, एसडीएम ज्योति मौर्या का पति पर आरोप है कि आलोक ने खुद को ग्राम पंचायत अधिकारी बताया था, लेकिन वह सफाई कर्मचारी थे. अब वह आलोक से तलाक ले रही हैं. वहीं, आलोक ने आरोप लगाया कि ज्योति उनकी हत्या करवाना चाहती है. दूसरी तरफ ज्योति ने प्रयागराज में अपने पति समेत ससुराल पक्ष के 4 लोगों पर मामला दर्ज करवाया है.

ये भी पढ़ेंः Good News: जल्द आधे हो जाएंगे LPG गैस सिलेंडर के दाम, जानिए किसको मिलेगा फायदा?

Latest News

PM मोदी के दौरे से पहले CM योगी ने काशी में तैयारियों का लिया जायजा

Varanasi News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार शाम वाराणसी पहुंचे। सीएम योगी ने यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र...

More Articles Like This