Father Become Mother: 3 बच्चों का पिता शादी के 25 साल बाद क्यों बन गया महिला, वजह जान हो जाएंगे हैरान

Must Read

Gender Change: कहते हैं पति-पत्नी का रिश्ता जन्म जन्मांतर का होता है. ये रिश्ता बेहद नाजुक होता है. इसलिए ये भरोसे की डोर पर चलता है. इस रिश्ते में शक का जहर कुछ ही पलों में दोनों की जिंदगी बर्बाद कर सकता है. पति पत्नि में कोई भी अगर बात छिपा रहा है और उस बात की जानकारी दूसरे पार्टनर को हो जाए, तो उनका रिश्ता खतरे में पड़ सकता है. पति पत्नी के दरमियान एक ऐसा ही वाकिया सामने आया है, जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे.

ये भी पढ़ेंः Weather Update: Heat Wave के बाद IMD ने जारी की भारी बारिश की चेतावनी, जानिए कहां बदलेगा मौसम

25 साल महिला को पता चला सच
आपको बता दें कि लंदन में रह रही महिला को अपनी शादी के 25 साल बाद पति की सच्चाई पता चली. महिला को पता चला कि जिस आदमी के साथ वह 25 साल से रह रही थी, वह असल में एक ट्रांसजेंडर था. इस बात का पता महिला को तब चला जब वह अपनी लड़कियों की तरह सज संवर रहा था. इतना ही नहीं वह उनकी तरह कपड़े भी पहने लगा. फिलहाल, उसके तीन बच्चे भी हैं. सवाल ये भी खड़ा हो रहा है की अगर पति ट्रांसजेंडर था 3 बच्चे किसके हैं.

लंबे समय से दोनों रह रहे थे साथ
इस मामले में महिला ने बताया कि एक दिन जब पति घर पर नहीं थे, तो उसने उसकी आलमारी चेक की. उसकी आलमारी से महिलओं के कपड़े और विग मिले. इसके मामले में जब महिला ने पति से सवाल किया, तो उसने सच बता दिया. उसने बताया कि वह अंदर से एक महिला की तरह महसूस करता है. उसने बताया कि उसने कई मर्दों के साथ शारीरिक संबंध भी बनाया है. फिर क्या था, सच्चाई जानने के बाद महिला ने अलग होने का फैसला किया. हालांकि, कोर्ट के आदेश से दोनों अभी साथ रह रहे हैं.

बदलवा लिया है गुप्त अंग
कोर्ट की मानें तो जब उनके बच्चे 18 साल के हो जाएंगे, तो दोनों अलग हो जाएंगे. हालांकि, पुरूष ने लिंग परिवर्तन कर औरत बनने के लिए सर्जरू भी करा ली है. उसने अपना गुप्त अंग भी बदलवा लिया है. इसी के साथ ही उसने अपना नया नाम चार्लिज रखा है.

लड़कियों के कपड़े पहनता था शख्स
आपको बता दें कि डेली मेल की रिपोर्ट की मानें, तो महिला ने पति को अपने लड़कियों के अंडर गार्मेंट्स पहने देखा था. तब उसके पति ने बताया था कि वह बस चेक कर रहा था कि वह कैसा दिखता है. इसके बाद काउंसिलिंग में शख्स ने कबूला कि उसे अब रोमांस में मजा नहीं आता, तो वह ऐसी हरकतें किया करता था.

Latest News

भारत में सबसे आकर्षक एंटरटेनमेंट ब्रांड्स को साथ लाने के लिए Reliance और डिज़्नी ने की स्ट्रैटेजिक जॉइंट वेंचर की घोषणा

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड वायकॉम 18 मीडिया प्राइवेट लिमिटेड और वॉल्ट डिज़नी कंपनी (NYSE: DIS) (Disney) ने आज एक संयुक्त...

More Articles Like This