Crime News: जीजा के लिए साला बना लूटेरा, जानिए क्यों आशिक साले ने जीजा के भाई को लूटा?

Must Read

Saharanpur News: पैसे की हवस इंसान को अंधा बना देती है. इसी बात का सबूत है सहारनपुर की यह घटना, जहां पर एक सगे भाई ने अपने ही सगे भाई को अपने साले व दो अन्य साथियों के साथ मिलकर लूट लिया. बता दें कि यह घटना सहारनपुर के थाना गागलहेड़ी इलाके की है. जहां पर राशिद नाम का एक ग्रामीण हरियाणा से जब लकड़ियां बेच कर वापस लौट रहा था, तो गागलहेड़ी इलाके में ही उसके साथ हथियारबंद 3 बदमाशों ने दो लाख से ज्यादा की नकदी लूट ली और फरार हो गए.

ग्रामीण के साथ हुई लूट की घटना की जानकारी जब पुलिस को हुई, पुलिस में भी हड़कंप मच गया. पुलिस ने आरोपियों की तुरंत तलाश शुरू की, लेकिन उनका कुछ भी पता नहीं चल सका.

जानिए मामला
वहीं पीड़ित राशिद ने अपने साथ लूटपाट करने वाले एक व्यक्ति को पहचान लिया. वह व्यक्ति आशिक नाम का शख्स था, जो कि उसके भाई शहजाद का साला लगता था. पुलिस ने आशिक की तलाश शुरू की. उसको एक सूचना के बाद गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने जब आशिक से सख्ती से पूछताछ की तो उसने जो कुछ बताया वह काफी हैरान करने वाला था.

पुलिस ने किया खुलासा
पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ में पता चला कि आशिक के जीजा और पीड़ित राशिद के भाई शहजाद ने अपने साले आशिक और एक अन्य साथी के साथ मिलकर अपने ही सगे भाई को लूट लिया. पुलिस ने शहजाद और उनके तीसरे साथी जितेंद्र को भी गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूटी गई नकदी बरामद कर ली है.

शहजाद ने ही बनाया था लूटने का प्लान
गौरतलब है कि शहजाद ने ही अपने सगे भाई राशिद को लूटने का प्लान बनाया था, लेकिन जिस वक्त लुटेरे लूट की घटना को अंजाम देकर फरार होने की कोशिश कर रहे थे. उस वक्त आशिक के चेहरे से हल्का सा कपड़ा हट गया और उसकी पहचान हो गई. फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं घटना का खुलासा करने वाली टीम को भी इनाम देने की घोषणा अधिकारियों की तरफ से की गई है.

Latest News

VIDEO: चुनाव के चक्कर में पवन सिंह का हो गया भारी नुकसान, फिर भी मुस्कुराते दिखे पावर स्टार

Bhojpuri Star Pawan Singh: भोजपुरी के चर्चित स्टार पवन सिंह इस साल बिहार के काराकाट सीट से चुनाव लड़ने...

More Articles Like This