Bilaspur: बेजुबान कुत्ते पर जानबुझकर बार बार चढ़ाई स्कॉर्पियो, वीडियो वायरल

Must Read

Chhattisgarh Dog viral video: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के सरकंडा इलाके से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसने सभी को परेशान कर दिया है. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति अपनी स्कॉर्पियो कार एक बेजुबान कुत्ते पर चढ़ा रहा है. ऐसा नहीं कि उसने गलती से ऐसा किया हो बल्कि वो जानबुझकर ऐसा कर रहा है. दरअसल, ये पूर घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. जो भी इस वीडियो देख रहा है वो सन्न रह जा रहा है. वहीं लोग इस व्यक्ति के गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः Triple Talaq: 3 पहिये के चक्कर में शौहर ने दिया तीन तलाक, मारपीट कर घर से निकाला; जानिए पूरा मामला

कुत्ते को मारने की कोशिश कर रहा शख्स

जानकारी हो कि जो व्यक्ति गाड़ी चलाते दिख रहा है वो अनजाने में बेजुबान के उपर गाड़ी नहीं चढ़ाता है, बल्कि कई बार वो कल को उसके उपर चढ़ाने की कोशिश करता है. वहीं ये सोशल मीडिया पर प्रसारित पर होने के बाद लोग इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि ये पूरी घटना वहीं पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

घटना को लेकर पशु प्रेमियों का गुस्सा सातवें आसमान पर है. कई लोग चालक के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं. प्रानकारी के अनुसार ये वाकया रपटापार चाटीडीह के बधू मौर्य कांप्लेक्स के आसपास है. हालांकि यहां का है या नहीं इसकी पुष्टी हन नहीं कर रहे हैं. स्थानीय की माने तो ये वाहन पीडब्लूडी विभाग में पदस्थ किसी कर्मचारी से संबंधित है. वीडियो प्रसारित होने मामला तूल पकड़ रहा है.

घटना पर पुलिस का बयान आया सामने

इस घटना के बाद से पशु प्रेमियों में खासा गुस्सा है. ऐसे में कई एनजीओ सामने आए है और विरोध किया है. वहीं प्रकरण पर पुलिस ने कहा कि उसको अभी तक किसी प्रकार की कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है जिसके आधार पर वो कार्रवाई करना सुनिश्चित करे. वहीं मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय लोग इस घटना का विरोद करने के लिए सड़को पर उतरने की कोशिश करने में लगे हैं. फिलहाल बताया जा रहा है कि इस अमानवीय घटना से कुत्ता बुरी तरह घायल हो गया है और उसका इलाज मालिक घर में ही करवा रहे हैं.

Latest News

Weather Update: मौसम विभाग की चेतावनी, यूपी-बिहार समेत इन राज्यों में हीटवेव का रेड अलर्ट

Weather Update: दिल्ली-एनसीआर, यूपी, बिहार, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान समेत देश के कई राज्यों में भीषण गर्मी पड़ रही...

More Articles Like This