Honeymoon: फिल्म के इंटरवल के दौरान टूटा 7 जन्मों का रिश्ता, शादी के 7वें दिन भाग गई दुल्हन

Must Read

Bride Ran Away From Theatre: राजस्थान के जयपुर से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. जहां शादी के 7वें दिन पति-पत्नी थियेटर में फिल्म देखने गए थे. फिल्म के इंटरवल के दौरान पति खाने-पीने का समान लाने गया. जब वह वापस आया तो देखा कि उसकी पत्नी गायब है. हैरान की बात यह है कि एक तरफ पति थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा रहा था, तो वहीं दूसरी तरफ उसकी पत्नी भी आ गई. पत्नी ने जो बात पति को बताई उसे सुन सब दंग रह गए.

जानिए पूरा मामला
दरअसल, सीकर निवासी युवक शादी के 07 दिन जयपुर में हनीमून मनाने आया था. यहां होटल में उसने एक रूम बुक किया था. वह पत्नी के साथ पिंक स्क्वॉयर मॉल में मूवी देखने का प्लान बनाया. जिसके बाद 12 बजे के शो में पति-पत्नी बाहों में बाहें डालकर फिल्म देखने पहुंचे. फिल्म के दौरान 1 बजकर 30 मिनट पर इंटरवल हुआ. इस दौरान पति अपनी पत्नी के लिए कुछ खाने-पीने की चीजें लाने गया. इसी दौरान मौका पाकर पत्नी भाग निकली. जब पति वापस आकर देखा, तो पत्नी सीट से गायब थी.

पत्नी को गायब देख युवक हैरान हो गया.जब पत्नी की मोबाइल पर फोन किया तो वह स्वॉच ऑफ था. उसने अपने पत्नी को थियेटर मॉल और आस-पास के जगह पर खूब ढूंढा. जिसके बाद उसने पूरी बात पुलिस को बताई और गुमशुदी की रिपोर्ट दर्ज करवाई.

शादी से नाखुश थी दुल्हन
पुलिस अभी इस मामले की जांच पड़ताल शुरू करने वाली थी. तभी इस मामले में एक नया मोड़ आया, जो दुल्हन सिनेमा हॉल से फरार हुई थी. वह जयपुर के शाहपुरा थाने में पुहुंच गई. जहां उसने बताया कि वह शादी से खुश नहीं थी. मैं अपने पति को छोड़ना चाहती थी और यह मौका मुझे पिक्चर हॉल में मिला और पति को छोड़कर वहां से फरार हो गई.

समझाइश में जुटा दोनों परिवार
इधर मामले की जानकारी परिवार वालों को होते ही दोनों परिवार दुल्हन को मनाने में जुट गया. अब देखने वाली बात यह है कि अग्नि देव के सामने 7 फेरे के बाद 7 जन्मों तक साथ जीने-मरने की कसमें खाने वाला ये रिश्ता बच पाएगा या दुल्हा को अकेले ही हनीमून से घर वापस लौटना पड़ेगा.

ये भी पढ़ेंः Triple Talaq: 3 पहिये के चक्कर में शौहर ने दिया तीन तलाक, मारपीट कर घर से निकाला; जानिए पूरा मामला

Latest News

Weather Update: मौसम विभाग की चेतावनी, यूपी-बिहार समेत इन राज्यों में हीटवेव का रेड अलर्ट

Weather Update: दिल्ली-एनसीआर, यूपी, बिहार, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान समेत देश के कई राज्यों में भीषण गर्मी पड़ रही...

More Articles Like This