Ajab Gajab: सड़क पर बहने लगी ‘शराब की नदी’, VIDEO देख हैरान रह गए लोग

Must Read

Ajab Gajab News: सोशल मीडिया पर आए दिन हैरान कर देने वाली कोई न कोई वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग दंग रह गए हैं. दरअसल पुर्तगाल (Portugal) के एक तटीय गांव के इस वीडियो में सड़क पर लाल रंग की नदी बहती नजर आ रही है. यूजर्स इसे देखने के बाद तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोग इसे खून की नदी समझ बैठे हैं. आइए जानते हैं इस वायरल वीडियो का रहस्य.

सड़क पर बहने लगा वाइन
आपको बता दें कि ये ना ही खून की नदी है और ना ही किसी नदी का बहता हुआ पानी. दरअसल, बीते रविवार को पुर्तगाल (Portugal) में अचानक एक वाइनरी के 2 टैंकों में विस्फोट हो गया था. जिसके कारण साओ लोरेंको डी बैरो के एक गांव की सड़क पर 6,00,000 गैलन रेड वाइन तेजी से बहने लगा. तेज रफ्तार में सड़क पर बहती हूई इस वाइन को देखकर लोग भी हैरान रह गए. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 2000 से ज्यादा आबादी वाले इस शहर में सड़क पर नदी की तरह शराब बहते हुए नजर आई.

ये भी पढ़ें- Entertainment News: अरमान मलिक की पत्नी डिलीवरी के 5 महीने बाद दूसरी बार हुई प्रेग्नेंट, देखें वीडियो

वाइनरी ने ली जिम्मेदारी
इस हादसे के बाद सड़क, खेत की मिट्टी, आसपास के बेसमेंट आदि को भी बहुत नुकसान पहुंचा है. सोमवार को लेविरा डिस्टिलरी ने इस घटना को लेकर अपना बयान दिया है, जिसके स्वामित्व वाले दो टैंकों के ब्लास्ट होने के कारण ये घटना घटी. इस हादसे पर लेविरा डिस्टिलरी ने अफसोस जाहिर करते हुए कहा है कि, वो इस घटना की जिम्मेदारी लेते हैं और जो भी नुकसान हुआ है, उसकी भरपाई करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इसके अलावा, उन्होंने ये भी कहा कि, इस बात का भी पता लगाया जाएगा कि विस्फोट किन कारणों से हुआ.

22 लाख लीटर रेड वाइन का नुकसान
लेविरा डिस्टिलरी ने बताया कि, वह सफाई और मरम्मत में जितना भी खर्चा आएगा, उसकी भरपाई करने के लिए तैयार हैं. शराब के कारण खेत में जो मिट्टी खराब हो गई है, उसको एक स्पेशल ट्रीटमेंट प्लांट में ले जाया गया है. बताया जा रहा है कि इस घटना में कोई भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ है. इस हादसे के चलते 22 लाख लीटर रेड वाइन का नुकसान हुआ है.

Latest News

US News: भारतीय अमेरिकी सांसदों ने दी अमेरिका को नसीहत, भारत को मानवाधिकार पर न दें उपदेश

US News: भारतीय अमेरिकी सांसदों ने देसी डिसाइड्स’ शिखर सम्मेलन के दौरान 'भारत में मानवाधिकार से जुड़े मुद्दों को'...

More Articles Like This